scriptPost mortem report:पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी युवक की मौत का राज | Post mortem report will reveal the secret of the death of a young man | Patrika News
छिंदवाड़ा

Post mortem report:पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी युवक की मौत का राज

एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाकर दूसरे दोस्त के घर में ठहरे युवक की मौत का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर खुलेगा। पुलिस जांच और छानबीन कर रही है,

छिंदवाड़ाNov 11, 2019 / 12:10 pm

babanrao pathe

Demo Pic

Demo Pic

छिंदवाड़ा. एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाकर दूसरे दोस्त के घर में ठहरे युवक की मौत का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर खुलेगा। पुलिस जांच और छानबीन कर रही है, लेकिन अभी तक मौत की पुख्ता वजह नहीं मिली। फॉरेंसिक जांच के लिए विसरा भी भेजा गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिलते थे। अचानक युवक की मौत कैसे हुई इस पर संदेह बना हुआ है।

बैतूल निवासी अंकुर सोनी सात नवम्बर को पांढुर्ना निवासी अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुआ था। अंकुर एक निजी फाइनेंस कम्पनी में एरिया मैनेजर के पद पर पदस्थ था। आठ नवम्बर को अंकूर को किसी काम से सिवनी जाना था। पार्टी मनाने के बाद वह सौंसर निवासी दोस्त नीलेश सुपटकर के साथ उसके घर पहुंचा और रात में वहीं रुका। आठ नवम्बर को सुबह देर तक अंकुर नहीं जागा तो नीलेश उसके कमरे में गया। हाथ लगाकर उसे उठाने का प्रयास किया तो देखा कि अंकुर की सांसे थम चुकी थी। परिवार के सदस्यों को बताया और मृतक के माता-पिता को भी सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सौंसर अस्पताल पहुंचाया। पीएम के बाद पुलिस ने परिवार के सदस्यों को शव सौंप दिया। मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा गया है।

मौत पर संदेह

पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है जो जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि अंकुर और नीलेश के अलावा और भी युवक वहां थे। बताया जा रहा है कि युवकों ने क्या खाया और क्या कुछ पिया इसके संबंध में भी जानकारी जुटाई जा चुकी है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि मृतक अंकुर ने शराब पी थी। अब पुलिस को इस मामले में पोस्टमार्टम और फॉरेसिंक रिपोर्ट का इंतजार है।

पीएम रिपोर्ट में होगा खुलासा

पीएम और फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे, उसके परिजनों ने भी किसी प्रकार का संदेह नहीं जताया है।

-सियाराम सिंह गुर्जर, टीआइ, थाना सौंसर

Home / Chhindwara / Post mortem report:पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी युवक की मौत का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो