अब विधायक के गांव की बिजली गुल

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 19 Jun 2019, 07:59:44 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

चौरई क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की व्यवस्था चौपट होती नजर आ रही है।

चौरई. चौरई क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की व्यवस्था चौपट होती नजर आ रही है। नगर में हो रही अघोषित बिजली कटौती के बाद मंगलवार को चौरई विधायक सुजीत चौधरी के गृहग्राम थांवड़ी के आश्रित ग्राम सांवरी में कटौती हुई।
ग्रामीणों से मिली जानकारी अनुसार ग्राम सांवरी में दोपहर 12 बजे से शाम 4.30 बजे तक बिजली आपूर्ति बन्द रही जिससे उसम और गर्मी के बीच ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
दिन भर बीत जाने के बाद शाम 4 बजे कुंडा जेई रतनदीप सिन्हा स्टाफ लेकर पहुंचे उसके बाद बिजली आपूर्ति बहाल हो पाई। बिजली कटौती नहीं किये जाने को लेकर मुख्यमंत्री के सख्त निर्देशों को अधिकारी हवा में उड़ा रहे हैं। ये पहला मामला नहीं है जब सीएम के आदेशों का पालन नहीं हुआ है चौरई क्षेत्र में अधिकारियों की मनमानी लगातार जारी है।

मुझे बिजली आपूर्ति के बन्द होने की जानकारी नही है जेई से चर्चा कर बता पाउँगा ।
अशोक राय, एई, चौरई
&बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि कुछ स्थानों पर मेंटेनेंस हो रहा है अगर कहीं मेंटेनेंस के नाम पर बिजली कटौती हो रही है तो हम सीएम से शिकायत करेंगे ।
तीरथ ठाकुर, कार्यवाहक अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned