scriptसुबह  से  बिजली कटौती | Power cut from morning | Patrika News
छिंदवाड़ा

सुबह  से  बिजली कटौती

मानसून पूर्व का मेंटेनेंस का कार्य

छिंदवाड़ाJun 09, 2019 / 04:57 pm

sunil lakhera

Power cut from morning

सुबह  से  बिजली कटौती

जुन्नारदेव. मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के जुन्नारदेव उप संभाग के 11 केवी फीडर पनारा में मरम्मतीकरण के कार्य के चलते 10 जून सोमवार को प्रात: 6 बजे से 10 बजे तक जुन्नारदेव के नगरीय क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। इसी दिन क्षेत्र के आकिया, धोबीघाट, मोरछी, आमाढाना, भूमकाढाना, मडक़ढाना, छिन्दिकामत, हरियागढ़, रामनगरी, झिरपा, सांगाखेड़ा, कुर्सीढाना, झोतकला सहित अन्य क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। कार्यपालन अभियंता ने 33 केवी उपकेंद्र, पनारा फीडर
अंतर्गत में किए जा रहे मरम्मतीकरण के इस प्रस्तावित कार्य से विद्युत प्रदाय में होने वाली असुविधा के लिए अपने सभी उपभोक्ताओं से खेद व्यक्त किया है।
मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के जुन्नारदेव उपसंभाग के 132-33 केवी खापास्वामी उपकेंद्र से निर्गत पनारा फीडर से जुड़े क्षेत्र में रविवार 9 जून को प्रात: 6 बजे से 10 बजे तक विद्युत प्रदाय बंद रहा। इस दौरान विद्युत विभाग के 33 केवी उपकेंद्रए पनारा में मानसून पूर्व का मेंटेनेंस का कार्य किया जाएगा। मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के जुन्नारदेव संभाग के कार्यपालन अभियंता संचालन व संधारण कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार पनारा फीडर के उपकेंद्र दातलावादी, पनारा घोड़ावाड़ी, करमोहनी कालीमाटी, चिखलमहु, उमराड़ी, बंधी, गारादेही, करण पिपरिया, छाबड़ा, घोरखघाट और बिजौरी सहित आसपास के क्षेत्र में विद्युत अवरोध होगा। कार्यपालन अभियंता ने 33 केवी उपकेंद्र, पनारा फीडर अंतर्गत में किए जा रहे मरम्मतीकरण के इस प्रस्तावित कार्य से विद्युत प्रदाय में होने वाली असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है। साथ ही यह भी बताया कि कार्य की आवश्यकतानुसार विद्युत आपूर्ति बाधित रहने की अवधि को घटाया या बढ़ाया भी जा सकता है।

Home / Chhindwara / सुबह  से  बिजली कटौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो