scriptविधायक पत्नी सुन रहीं ग्रामीणों की समस्याएं | Problems of villagers listening to legislative wife | Patrika News
छिंदवाड़ा

विधायक पत्नी सुन रहीं ग्रामीणों की समस्याएं

इन दिनों विधायक की पत्नी प्रतिभा विजय चौरे लोगों की समस्याएं सुनकर उन्हें दूर करने आश्वस्त कर रही है।

छिंदवाड़ाJul 23, 2019 / 05:07 pm

SACHIN NARNAWRE

patrika

विकट परिस्थितियों में भी ले संकल्प, समस्याएं हो जाएगी हल

सौंसर. क्षेत्रीय विधायक विजय चौरे के निवास पर नगर वासियों और ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के लिए लगने वाले जनता दरबार में इन दिनों विधायक की पत्नी प्रतिभा विजय चौरे लोगों की समस्याएं सुनकर उन्हें दूर करने आश्वस्त कर रही है।
ज्ञात हो कि इन दिनों क्षेत्रीय विधायक चौरे विधानसभा सत्र के चलते भोपाल में होने के कारण सौंसर स्थित विधायक निवास पर अपनी समस्या व शिकायतों को लेकर पहुंचने वाले लोगों की समस्याए प्रतिभा विजय चौरे सुन रही है साथ ही वे समस्याओं के समाधान के लिए पूरा प्रयास करने की बात कर रही है। प्रतिभा चौरे का कहना है कि हमारे द्वारा जनता से जो वादे और समस्या दूर करने के लिए प्रयास करने की बात की गई थी उसे हम पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। क्षेत्र के जनता की समस्याओं का निराकरण हो यह हमारा परम ध्येय है। जनता की समस्याओं का समाधान हो यह हमारी प्राथमिकता है। बताया कि इन दिनों विधायक विधानसभा सत्र के वजह से भोपाल में है तो प्रतिदिन जनता दरबार में आने वाली शिकायतों समस्याओं को लेकर मैं पूरा प्रयास कर रही हूं कि उनके समाधान का निराकरण हो सके।
ज्ञात हो कि सौसर, लोधीखेडा, पीपला, बेरडी, मोहखेड़ ब्लॉक् सहित अपनी शिकायतों, समस्याओं को लेकर प्रतिदिन विधायक निवास पर जनता दरबार में लोग पहुंच रहे हैं। जिसका समाधान करने विधायक विजय चौरे की अनुपस्थिति में स्वयं प्रतिभा चौरे के द्वारा प्रयास किया जा रहा है।

Home / Chhindwara / विधायक पत्नी सुन रहीं ग्रामीणों की समस्याएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो