scriptमहिला से बलात्कार के बाद किया यह घिनौना काम | rape with Woman | Patrika News
छिंदवाड़ा

महिला से बलात्कार के बाद किया यह घिनौना काम

चांद थाना क्षेत्र की वारदात, पुलिस कर रही जांच

छिंदवाड़ाAug 18, 2019 / 12:24 am

Rajendra Sharma

rape with Woman
छिंदवाड़ा. एक आदिवासी महिला के साथ बलात्कार कर उसकी अश्लील फोटो मोबाइल से खींचने और उसी के सहारे लगातार बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार करने सहित अन्य धारा में प्रकरण दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि पीडि़ता चांद थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जबकि आरोपित चौरई थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है।
चांद थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय आदिवासी महिला को चौरई थाना क्षेत्र के ग्राम साजपानी निवासी रामसिंह कहार 17 जून को बाइक पर जबरन बिठाकर कुकरई के जंगल में लेकर गया था। महिला को डरा धमका कर बलात्कार किया और इस दौरान अपने मोबाइल पर अश्लील फोटो निकालीं। इसके बाद महिला को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार करता रहा। पीडि़ता ने घटना के सम्बंध में 16 अगस्त को परिवार के सदस्य से बताया और परिजनों के साथ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी रामसिंह कहार के खिलाफ बलात्कार करने के साथ ही एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
शादी का प्रलोभन देकर किया शोषण

छिंदवाड़ा. जिले के अमरवाड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ शादी का प्रलोभन देकर बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अमरवाड़ा के शिक्षक कॉलोनी निवासी युवक के खिलाफ बलात्कार सहित एससीएसटी एक्ट के प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा की शिक्षक कॉलोनी निवासी शरीफ मंसूरी पर 20 वर्षीय युवती ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है।
पीडि़ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि शरीफ मंसूरी ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाए। पीडि़ता ने जब शादी करने के लिए कहा तो युवक ने मना कर दिया। पीडि़ता ने इसकी रिपोर्ट अमरवाड़ा थाना में दर्ज कराई है। युवक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है।

Home / Chhindwara / महिला से बलात्कार के बाद किया यह घिनौना काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो