scriptमुख्यमंत्री का जिला फिर भी बूंद-बूंद पानी को मोहताज जिला अस्पताल | Relief sought from the corporation | Patrika News
छिंदवाड़ा

मुख्यमंत्री का जिला फिर भी बूंद-बूंद पानी को मोहताज जिला अस्पताल

सिविल सर्जन ने टैंकरों की आपूर्ति को बताया अपर्याप्त, निगम से मांगी सहायता

छिंदवाड़ाMay 09, 2019 / 10:59 am

prabha shankar

Relief sought from the corporation

Relief sought from the corporation

छिंदवाड़ा. नगर निगम द्वारा दीनदयाल पानी टंकी की मुख्य पाइपलाइन से जिला अस्पताल के नल कनेक्शन को जोड़ दिया गया है, लेकिन पानी की आपूर्ति शुरू नहीं हो पाई है। फिलहाल पांच टैंकर पानी से मरीजों और परिजन की प्यास बुझाई जा रही है। सिविल सर्जन ने इस आपूर्ति को अपर्याप्त बताते हुए नगर निगम से सहायता मांगी है।
जिला अस्पताल का बोर सूख जाने के बाद से वार्ड, ओपीडी समेत अन्य विभागों में पानी की आपूर्ति गड़बड़ा गई है। जबकि चिकित्सकीय सेवाओं में पानी की तुरंत जरूरत पड़ती है तो वहीं चिकित्सकीय स्टाफ के साथ प्रतिदिन दो हजार लोग अस्पताल में पहुंचते हैं। गर्मी में उनकी प्यास भी बुझानी पड़ती है। मार्च से ही निगम के टैंकर अस्पताल पहुंच रहे हैं। इसके अलावा निगम प्रबंधन द्वारा अस्पताल के नलों को मुख्य पाइपलाइन से जोड़ दिया गया है। पानी की आपूर्ति शुरू न होने से अस्पताल में असंतोष बना हुआ है।
सिविल सर्जन डॉ.सुशील राठी ने नगर निगम से तत्काल मुख्य पाइप लाइन से पानी देने का आग्रह नगर निगम से किया है।
इधर, निगम जलप्रदाय प्रभारी अधिकारी विवेक चौहान का कहना है कि अस्पताल में पेयजल टैंकर पहुंचाए जा रहे हैं। मुख्य पाइपलाइन से अस्पताल के कनेक्शनों की टेस्टिंग एक-दो दिन में कर दी जाएगी। उसके बाद अस्पताल को पानी दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो