scriptशिविर में सैकड़ों जन समस्याओं का निराकरण | Resolving hundreds of public problems in the camp | Patrika News
छिंदवाड़ा

शिविर में सैकड़ों जन समस्याओं का निराकरण

आपकी सरकार आपके द्वार के अंतर्गत 16 अक्टूबर बुधवार को होने वाले कार्यक्रम के लिए ग्राम पंचायत पालचौरई कार्यालय में उप खंड स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया।

छिंदवाड़ाSep 20, 2019 / 04:45 pm

SACHIN NARNAWRE

शिविर में सैकड़ों जन समस्याओं का निराकरण

शिविर में सैकड़ों जन समस्याओं का निराकरण

गुढ़ीअम्बाड़ा . आपकी सरकार आपके द्वार के अंतर्गत 16 अक्टूबर बुधवार को होने वाले कार्यक्रम के लिए ग्राम पंचायत पालचौरई कार्यालय में उप खंड स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया। इसमें लगभग 300 आवेदनों का पंजीयन किया गया। इस दौरान एसडीएम जुन्नारदेव रोशन राय, तहसीलदार कमलेशराम नीरज, जनपद पंचायत सीइओ दुर्गेश साहू ने आवेदनों के निराकरण का प्रयास किया।
प्रदेश सरकार के द्वारा आपकी सरकार आपके द्वार के माध्यम से ग्रामीणों की समस्या का निराकरण किया जा रहा है। इसके लिए पालाचौरई पंचायत कार्यालय में ग्राम पंचायत पालाचौरई, नजरपुर, जमकुंडा, रिछेेड़ा, एवं घुट्टी सहित पांच पंचायत के ग्रामीणों के लिए शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें शासकीय हाई स्कूल पालाचौरई में कृषि संकाय में शिक्षक की नियुक्ति के लिए ग्रामीणोंं ने मांग की। वहीं प्रधानमंत्री आवास, गरीबी रेखा के राशन कार्ड, राशन पर्ची बनवाने के अलावा पेंशन एवं आवासीय पट्टा बनवानेे को लेकर आवेदन आए। इसके अलावा मातृत्व योजना का लाभ न मिलने की ािकाशयत के साथ पानी की समस्या भी बताई गयी। ग्रामीणों के द्वारा लगभग 300 के करीब आवेदनों का पंजीयन कराया गया जिसमें से कुछ आवेदनों का निराकरण एसडीएम के द्वारा शिविर स्थल पर ही किया गया एवं बाकी आवेदनों का निराकरण के लिए जांच कर निराकरण करने की बात एसडीएम ने कही।
मोहखेड़ . विकास खंड स्तरीय जीवन कौशल शिक्षा अंतर्गत उमंग पर विशेष कार्यशाला तीन दिवसीय प्रशिक्षण आयोजित किया गया जिसमें प्रशिक्षण ओमप्रकाश कुमारिया अर्चना माहोरे बसंत वर्मा के द्वारा प्रशिक्षण दिया गया।

Home / Chhindwara / शिविर में सैकड़ों जन समस्याओं का निराकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो