scriptसमाज के बुजुर्गों का किया सम्मान | Respect of the elderly of society | Patrika News
छिंदवाड़ा

समाज के बुजुर्गों का किया सम्मान

क्षत्रिय कलचुरी कलार समाज ने अपने आराध्य भगवान सहत्रबाहु की जयंती धूमधाम से मनाई।

छिंदवाड़ाNov 17, 2018 / 05:10 pm

SACHIN NARNAWRE

Havan's Purna Ahuati in temple

Havan’s Purna Ahuati in temple

सहस्त्रबाहु जयंती
समाज के बुजुर्गों का किया सम्मान

दमुआ . क्षत्रिय कलचुरी कलार समाज ने अपने आराध्य भगवान सहत्रबाहु की जयंती धूमधाम से मनाई। सर्वप्रथम दीप प्रज्जवलित कर पूजन हवन आरती की गई। इसके बाद अतिथियों का स्वागत किया गया।
इसी क्रम में समाज के बुजुर्गों का शाल श्रीफल से सम्मान किया गया और इसके बाद उद्बोधन में राजेश राय अध्यक्ष, सुनील राय तानसी, राकेश सूर्यवंशी, महिला मंडल की अध्यक्ष उर्मिला सूर्यवंशी, डॉं. स्वाति राय, संध्या राय आदि ने समाजहित में अपने-अपने विचार रखे। कार्यक्रम के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम बच्चों की कुर्सी दौड रखी गई। कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यक्ष राजेश राय, मुकेश सूर्यवंशी, डॉं. राजकुमार राय, रघुनाथ सूर्यवंशी, हेमंत सूर्यवंशी, नरेन्द्र सूर्यवंशी, राजेश सूर्यवंशी, छेदीलाल सूर्यवंशी आदि सभी सामाजिक बंधुओं का योगदान रहा। मंच संचालन समाज के सचिव नरेन्द्र सूर्यवंशी ने किया।
वैष्णो होगी साहित्य भूषण से सम्मानित
उमरानाला . छिंदवाड़ा के केंद्रीय विद्यालय की सेवानिवृत शिक्षिका वैष्णो खत्री का उप्र के लखीमपुर खीरी की काव्य रंगोली साहित्यिक पत्रिका की ओर से ‘काव्य रंगोली’ साहित्य भूषण सम्मान-2018 के लिए चयन किया गया है। वैष्णो खत्री को उनके हिंदी भाषा में साहित्यिक और शिक्षा के क्षेत्र में योगदान के लिए ये सम्मान एक साहित्यिक समारोह में दिया जाएगा। समारोह खमरिया पं. ऐरा स्टेट लखीमपुर खीरी उप्र में 22 नवम्बर को सम्पन्न होगा।

Home / Chhindwara / समाज के बुजुर्गों का किया सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो