scriptबेकाबू बस ने रौंदा, दो की मौके पर मौत, पांच गम्भीर | road accident : Death of two five serious | Patrika News
छिंदवाड़ा

बेकाबू बस ने रौंदा, दो की मौके पर मौत, पांच गम्भीर

बस ने जिस बाइक को कुचल दिया उसपर शिवसेना के स्थानीय नेता संजय जाधव और नगर सेवक के रिलेटिव बालाजी ढावरे सवार थे।

छिंदवाड़ाOct 20, 2017 / 11:08 am

Rajendra Sharma

terrible road accident

दीपावली मनाने घर जा रहे जीजा-साली को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

छिंदवाड़ा/नागपुर. औरंगाबाद में एक स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस का ब्रेक फेल हो जाने से बस ने सडक़ किनारे खड़ी कई गाडिय़ों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि पांच अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में तीन की हालत गम्भीर बनी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम करीब 4.30 बजे एसटी बस अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़े कई ऑटो रिक्शा से टकरा गई थी। ऑटो के दूसरी ओर कई लोग खड़े थे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक अगर वहां ऑटो रिक्शा न होते तो बस सीधे उनपर चढ़ जाती। बस ने एक बाइक, एक पिकअप वैन और कई ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी है। इस दुर्घटना में दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि पांच अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में तीन की हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना में बस ने जिस बाइक को कुचल दिया उसपर शिवसेना के स्थानीय नेता संजय जाधव और नगर सेवक के रिलेटिव बालाजी ढावरे सवार थे। बस का पिछला पहिया संजय के आधे शरीर पर चढ़ गया और वह काफी देर तक जाने बचाने की गुहार लगाते रहे। इस हादसे में बालाजी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि संजय ने हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।
होटल में शार्टसर्किट से लगी आग

जुन्नारदेव. मुख्य बाजार स्थित एक भोजनालय में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। आग लगते ही आसपास की दुकानदारों में हडक़ंप मच गया। दुकान संचालक साबिर खान उर्फ जाबिर ने बताया की वह प्रतिदिन की तरह दुकान बंद घर की ओर चले गया था अचानक रात्रि में उन्हें बाजार क्षेत्र की चौकसी करने वाले पहरेदार के द्वारा दुकान से धुआं उठने की जानकारी लगी। हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।
सडक़ हादसे में एक घायल

परासिया. छिंदवाडा मार्ग पर खिरसाडोह नर्सरी के समीप बुधवार रात 8 बजे एक स्कूटी सवार पालतू मवेशी से टकरा गया जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। तहसीलदार वीरबहादुर धुर्वे ने घायल राजेश राय को जीप से शासकीय चिकित्सालय परासिया पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो