scriptRoad Accident : तीन की मौत, दो गम्भीर | Road Accident : Three dead, two serious | Patrika News
छिंदवाड़ा

Road Accident : तीन की मौत, दो गम्भीर

पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का अपराध दर्ज किया

छिंदवाड़ाOct 10, 2019 / 12:32 pm

Rajendra Sharma

accident-1.jpg
छिंदवाड़ा/ जिले के अलग-अलग स्थानों पर घटित सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। दो युवा गम्भीर रूप से घायल हुए हैं
अमरवाड़ा -धनोरा मार्ग पर दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा से धनोरा मार्ग पर बुधवार शाम को हिवरासानी निवासी बालक राम पिता छोटू धुर्वे बाइक से आ रहा था। पावर हाउस के समीप सामने से आ रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। दूसरी बाइक पर भुमका निवासी निकेत अपने साथी विश्राम के साथ सवार था। हादसे में तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। इन्हें डायल 100 की मदद से सिविल अस्पताल अमरवाड़ा लाया गया जहां पर निकेत धुर्वे (20) को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं बालकराम और विश्राम को छिंदवाड़ा जिला अस्पताल रैफर किया गया।
वहीं मंगलवार की शाम सात बजे सीएमइ स्टोर चांदामेटा के समीप रहने वाला 19 वर्षीय युवक अरबाज खान को फ्लावर स्कूल चांदामेटा के समीप एक बाइक चालक ने टक्कर मार दी। इलाज के दौरान उसने छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। छिंदवाड़ा से तहरीर आने पर मामला कायम किया जाएगा।
ट्रैक्टर से गिरे युवक की मौत

दमुआ थाना क्षेत्र के ग्राम डुंगरिया भरदाग पुल के समीप जोड़ सडक़ पर मंगलवार को ट्रैक्टर से गिरने पर एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया। उसके खिलाफ पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का अपराध दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार ग्राम माण्डई निवासी मधु (40) पिता दिमाकचंद यदुवंशी ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 28 एए 0920 पर सवार होकर कहीं जा रहा था। ट्रैक्टर में और भी लोग सवार थे। माण्डई निवासी ट्रैक्टर के चालक सुकरलाल ने तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाया जिसके कारण मधु ट्रैक्टर से गिरा और उसकी मौत हो गई।

Home / Chhindwara / Road Accident : तीन की मौत, दो गम्भीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो