scriptसड़क बदहाल, आवागमन मुश्किल | Road bad guys, traffic difficult | Patrika News
छिंदवाड़ा

सड़क बदहाल, आवागमन मुश्किल

चौपहिया वाहन तो यहां से पहुंच हीं नहीं पाते है।

छिंदवाड़ाOct 02, 2018 / 05:19 pm

Sanjay Kumar Dandale

Road bad guys, traffic difficult

Road bad guys, traffic difficult

पालाखेड़/अम्बामाली. मोहखेड़ विकासखंड के ग्राम पठराखोकर से सांवरी जाने वाली सड़क बुरी तरह बदहाल हो गई है। खराब सड़क के कारण ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
ग्राम पठराखोकर घाट की सडक खराब हो चुकी है कि दोपहिया वाहन चालका को वाहन नीचे उतारते-उतारते गिर जाते है। चौपहिया वाहन तो यहां से पहुंच हीं नहीं पाते है। पठराखोकर से सांवरी जाने वाली सड़क से 5 गांव के लोगों आवागमन करते है। जिसमें शंकरपूर, पठराखोकर, अम्बामाली, कलकोट, गोंविदवाडी आदि शामिल है इन गांवों के लोगों को सांवरी से छिंदवाड़ा जाना होता है तो कीचड़ से भरे रास्ते या पत्थरों से भरे रास्ते से होकर गुजरना पड़ता है। ग्रामीण सहित स्कूल, कॉलेज जाने वाले विद्यार्थियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
ग्राम शंकरपूर से पठराखोकर तक पक्की सड़क का निमार्ण हो चुका है वहीं पठराखोकर से हतलेवा तक के सड़क ही नहीं बनी है जिसकी दूरी करीब एक किमी है जबकि ग्रामीणों को इस सड़क की सबसे पहले आवश्यकता है। अब ग्रामीणों द्वारा पठराखोकर से हतलेवा तक पक्की सड़क बनाए जाने की मांग जा रही है । पठराखोकर घाट मार्ग पर कीचड़, पत्थर कई दुर्घटना घट चुकी है ग्रामीणों ने इसकी शिकायत सीएमए हेल्पलाइन में भी की है। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की गई।
बायपास पर दुर्घटना
छिंदवाड़ा. नागपुर-छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे स्थित लिंगा बायपास पर सोमवार को हुई दुर्घटना में एक युवक घायल हुआ है। जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उमेश (२८) पिता विनायक कोचे लिंगा निवासी घायल हुआ है।
किसान को बाइक चालक ने मारी टक्कर
अमरवाड़ा . ग्राम घाट पिपरिया निवासी किसान किशनलाल अपने खेत आ रहा था इसी दौरान पीछे से एक आए एक बाइक चालक ने तेज रफ्तार चलाते टक्कर मार दी। जिससे किशनलाल के शरीर में चोट आई है। घायल को सिविल अस्पताल अमरवाड़ा में भर्ती कराया गया है।

Home / Chhindwara / सड़क बदहाल, आवागमन मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो