scriptमाचागोरा जाने वाला मार्ग बदहाल | Road going to machagora | Patrika News
छिंदवाड़ा

माचागोरा जाने वाला मार्ग बदहाल

चौरई विकासखंड के ग्राम सिहोरामाल से ग्राम माचागोरा और माचागोरा डैम की ओर जाने वाला मार्ग पूरी तरह जर्जर होकर खराब हो गया है।

छिंदवाड़ाJan 20, 2020 / 05:26 pm

SACHIN NARNAWRE

माचागोरा जाने वाला मार्ग बदहाल

माचागोरा जाने वाला मार्ग बदहाल

चौरई . चौरई विकासखंड के ग्राम सिहोरामाल से ग्राम माचागोरा और माचागोरा डैम की ओर जाने वाला मार्ग पूरी तरह जर्जर होकर खराब हो गया है जिसकी वजह से ग्रामीणों और डैम में आने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है ।
सिहोरामाल से माचागोरा तक जाने का रास्ता इतना जर्जर हो गया है कि डैम पहुंचने का15 से 20 मिनट का सफर एक घंटे में तय हो रहा है। अगर कोई ग्रामीण अचानक बीमार हो जाये तो इतने जर्जर मार्ग में उसकी हालत और खराब हो जाती है। ऐसे रास्तों पर आने जाने से ग्रामीण क्षेत्र की गर्भवती महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। गौरतलब है कि एक समय यह मार्ग बिलकुल सपाट था किन्तु डैम निर्माण के दौरान इस सडक़ से बड़े और भारी वाहनों की आवाजाही बहुत ज्यादा हुई जिस वजह से यह सडक़ पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इस मार्ग की मरम्मत की जिम्मेदारी जल संसाधन विभाग की है किन्तु अधिकारियों के उदासीन रवैये की वजह से इस सडक़ की न मरम्मत हो पा रही है और न ही इसका पुनर्निर्माण हो पा रहा है। जिसका खमियाजा ग्रामीण और प्रतिदिन बड़ी संख्या में डैम की ओर जाने वाले लोग उठा रहे हैं। अब देखना ये है कि जिले के आला अधिकारी इस परेशानी की ओर कब तक ध्यान देते हैं और कब सडक़ की दशा बदलती है।

Home / Chhindwara / माचागोरा जाने वाला मार्ग बदहाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो