scriptपुलवामा हमले के शहीदों को शत्-शत् नमन | Salutations to the martyrs of Pulwama attack | Patrika News
छिंदवाड़ा

पुलवामा हमले के शहीदों को शत्-शत् नमन

अम्बाड़ा से कैंडल मार्च निकाला

छिंदवाड़ाFeb 16, 2020 / 11:35 pm

arun garhewal

पुलवामा हमले के शहीदों को शत्-शत् नमन

पुलवामा हमले के शहीदों को शत्-शत् नमन

छिंदवाड़ा. गुढ़ी अम्बाड़ा. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी संगठन के द्वारा किए हमले में भारतीय सेना के कई जवान शहीद हो गए। इन शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए गुढ़ी अम्बाड़ा क्षेत्र के सैकड़ों नागरिकों ने एकत्रित होकर रात्रि 8 बजे से बस स्टॉप अम्बाड़ा से कैंडल मार्च निकाला एवं गुढ़ी बस स्टॉप पहुंचकर सभी ने मिलकर 2 मिनट का मौन धारण किया। भारत माता के छायाचित्र के सामने मोमबत्तियां जलाकर पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर क्षेत्र के डॉ. मोहित डेहरिया, अंसार खान, खलील खान, मोहम्मद फारुख सिद्दीकी सहित सैकड़ों युवा शामिल रहे।
चांदामेटा. नगर के मुख्य बस स्टैंड पर बीती रात पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। गत वर्ष एक आत्मघाती हमले में भारतीय सेना के 40 सुरक्षा बल सैनिक शहीद हुए थे इन्हीं शहीदों की याद में युवा क्रांति के द्वारा बस स्टैंड में पुलवामा अटैक में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की ।
हिवरखेड़ी. ग्राम में शुक्रवार को गत वर्ष जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले से सेना की 40 जवान शहीद हो गए थे उन्हें याद करते हुए ग्राम के सामाजिक व धार्मिक संगठनों ने कैंडल मार्च निकालकर ग्राम में भ्रमण किया एवं मौन धारण करके शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
झुर्रे. परासिया विधानसभा के ग्राम झुर्रेमाल कॉलोनी में भी आतंकी हमले में शहीद हुए ४० जवानों को और उनकी शहादत को याद कर श्रद्धांजलि अर्पित कर कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च की समाप्ति के बाद लोगों ने युवाओं के साथ 40 जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Home / Chhindwara / पुलवामा हमले के शहीदों को शत्-शत् नमन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो