script15 लाख की लागत से बनेगी स्कूल की सुरक्षा दीवार | School security wall will be built at a cost of 15 lakhs | Patrika News
छिंदवाड़ा

15 लाख की लागत से बनेगी स्कूल की सुरक्षा दीवार

नगर पालिका द्वारा एमपीएल मैदान को चारों ओर से सुरक्षित करने के लिए मुख्य सडक़ की ओर से 15 लाख की लागत से बाउंड्रीबॉल का निर्माण शुरू किया गया है।

छिंदवाड़ाOct 13, 2019 / 05:12 pm

SACHIN NARNAWRE

15 लाख की लागत से बनेगी स्कूल की सुरक्षा दीवार

15 लाख की लागत से बनेगी स्कूल की सुरक्षा दीवार

पंाढुर्ना. नगर पालिका द्वारा एमपीएल मैदान को चारों ओर से सुरक्षित करने के लिए मुख्य सडक़ की ओर से 15 लाख की लागत से बाउंड्रीबॉल का निर्माण शुरू किया गया है। जानकारी के अनुसार इस दीवार में चार मुख्य दरवाजे होंगे इनमें दो दरवाजे चैनल गेट और एक वीआइपी और सीएमओ बंगले के पास गेट का निर्माण किया जाएगा। एक स्टेडियम की तरह इस मैदान को रूप देने की तैयारी के लिए काम शुरू कर दिया गया है। इससे पहले एमपीएल मैदान में पड़े अधूरे कार्य को लेकर खिलाडिय़ों ने कई बार नाराजगी जाहिर कर दी है। इसके निर्माण के लिए रेत, गिट्टी और निर्माण सामग्री रखने का खिलाडिय़ों ने विरोध किया है।
10 से 12 फ़ीट दूर सडक़
एमपीएल मैदान पर बन रही बाउंड्रीबॉल को लेकर दुकानदारों के द्वारा एसडीएम को ज्ञापन सौपने के बाद आपत्ति का निराकरण करने के लिए सीएमओ नवनीत पांडे, सहायक यंत्री सोनू सकवार और पार्षद नरेंद्र ठाकुर ने मैदान पर पहुंचकर दुकानदारों की उपस्थिति मे निर्णय लिया कि बाउंड्रीबॉल का निर्माण मुख्य सडक़ से 10 से 12 फ़ीट दूर किया जाएगा। इससे फुटपाथ का भी निर्माण होगा और सौंदर्यीकरण भी किया जाएगा। प्रशासन के इस निर्णय से दुकानदार भी संतुष्ट हो गए और नपाध्यक्ष प्रवीण पालीवाल ने भी अपनी सहमति दी। इससे अब जल्द सुरक्षा दीवार बनेगी।

Home / Chhindwara / 15 लाख की लागत से बनेगी स्कूल की सुरक्षा दीवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो