scriptपुलिस ने पकड़ा वाहन तो बेहोश हुई छात्रा, वीडियो में जानें वजह | Schoolgirl fainted by traffic police action | Patrika News
छिंदवाड़ा

पुलिस ने पकड़ा वाहन तो बेहोश हुई छात्रा, वीडियो में जानें वजह

यातायात पुलिस की कार्रवाई से छात्रा बेहोश, एम्बुलेंस से पहुंचाया जिला अस्पताल

छिंदवाड़ाNov 05, 2018 / 11:50 am

Dinesh Sahu

Schoolgirl fainted by traffic police action

Schoolgirl fainted by traffic police action

छिंदवाड़ा. राष्ट्रीय प्रतिभा खोज तथा राष्ट्रीय मीन्स कम मेरिट परीक्षा देने आई छात्रा रविवार को यातायात पुलिस की कार्रवाई से घबराकर बेहोश हो गई। छात्रा को गंभीर हालत में 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद फीमेल मेडिकल वार्ड में भर्ती किया गया।
जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा ब्लॉक के शासकीय हाईस्कूल छुई में कक्षा दसवीं की छात्रा सुलोचना पिता रामङ्क्षसग वर्मा (16) राष्ट्रीय प्रतिभा खोज की परीक्षा में शामिल होने के लिए अन्य छात्र-छात्राओं के साथ छिंदवाड़ा आई थी। शिक्षक सुनील जंघेला ने बताया कि बच्चों से सुबह से कुछ खाया नहीं था, थोड़ा बहुत नाश्ता ही किया था।
परीक्षा में शामिल होना था, इसलिए सुबह छह बजे से वह निकले थे। परीक्षा देने के पश्चात लौटते समय यातायात पुलिस ने चौपहिया वाहन में सवार छात्र-छात्राओं को वाहन समेत थाना परिसर के अंदर कर दिया। इससे छात्रा घबरा गई तथा बेहोश हो गई। शिक्षक जंघेला ने बताया कि उनके साथ चार वाहनों में करीब पचास बच्चे परीक्षा देने आए थे।

बिना सूचना के छात्रा को ले गए शिक्षक


जिला अस्पताल के फीमेल मेडिकल वार्ड में भर्ती पीडि़त छात्रा को लगाई गई बॉटल को शिक्षक द्वारा निकलवा दिया गया तथा अस्पताल को सूचना दिए बिना वार्ड से छात्रा को वापस घर ले जा लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो