तो नहीं बेच पाएंगे भावांतर से मक्का

तो नहीं बेच पाएंगे भावांतर से मक्का

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Dec, 08 2018 06:00:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मंडी सचिव ने बताया कि सत्यापित खसरे वालों को ही भावांतर की राशि डाली जाएगी और असत्यापित खसरा वालों का मक्का नहीं बिकेगा।

अमरवाड़ा. नगर के समीपस्थ ग्राम छुई के दर्जनों किसानों ने अमरवाड़ा एसडीएम कार्यालय में आकर अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और मांग की है कि हम सभी किसानों ने मक्का का पंजीयन करवाया था जिसमें कुछ खसरा नम्बर सत्यापित हुए और कुछ खसरा नंबर सत्यापित हो गए जिनका मक्का मंडी में दिख रहे। मंडी सचिव ने बताया कि सत्यापित खसरे वालों को ही भावांतर की राशि डाली जाएगी और असत्यापित खसरा वालों का मक्का नहीं बिकेगा। पंजीयन में तकनीकी गड़बड़ी के कारण असत्यापित खसरा दिख रहा है।
किसानों ने मांग की कि असत्यापित दिख रहे खसरे को जल्दी प्रशासन द्वारा ठीक कराया जाए। ताकि हम मंडी में मक्का बेचकर भावंतर की राशि प्राप्त कर सकें। असत्यापित खसरा वालों का मक्का नहीं बिकेगा। इस अवसर पर लक्ष्मी प्रसाद जंघेला, लखन लाल जघेला, अनंत वैष्णव, धनीराम वर्मा, प्रागलाल वर्मा, कैलाश वर्मा, शिवराम वर्मा, भारद्वाज वर्मा, सचिन वर्मा, रामदास सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned