scriptएसपी गौरव तिवारी ने की बड़ी कार्रवाई | SP Gaurav Tiwari's big action | Patrika News
छिंदवाड़ा

एसपी गौरव तिवारी ने की बड़ी कार्रवाई

बड़कुही चौकी प्रभारी महेंद्र भगत को लाइन अटैच करने के आदेश जारी हो चुके हैं

छिंदवाड़ाAug 02, 2017 / 11:39 am

babanrao pathe

sp gaurav tiwari in chhindwara

sp gaurav tiwari in chhindwara

छिंदवाड़ा. प्राइवेट इंश्योरेंस कम्पनी के सेल्समेन की पिटाई करने वाले बड़कुही चौकी प्रभारी महेंद्र भगत को लाइन अटैच करने के आदेश जारी हो चुके हैं। मंगलवार को एसपी गौरव तिवारी ने चौकी प्रभारी को लाइन अटैच करने के आदेश दिए हैं।
 जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के ग्राम नवेगांव बदनूर निवासी उमेश कुमार पिता दुर्गा प्रसाद यदुवंशी छिंदवाड़ा में एक इंश्योरेंस कम्पनी में सेल्समेन है। रविवार को वह अधिक काम के कारण लेट हो चुका था। रात करीब 12 बजे के आस-पास इकलहरा मोड़ पर वह घर में फोन से बात करने के लिए रुका । इसी दौरान वहां डायल 100 पहुंची। बड़कुही चौकी प्रभारी महेंद्र भगत ने पूछताछ करने के बाद उमेश कुमार की बाइक से चाबी निकाल ली और उसे वाहन में बिठा लिया। अम्बाड़ा इकलहरा टोल नाका पर युवक को उतारने के बाद उसकी जमकर पिटाई की थी।



छिंदवाड़ा. चौरई थाना क्षेत्र के ग्राम देवर्धा काराघाट निवासी सौ लोगों ने पुलिस लाइन पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों का आरोप है कि देवर्धा काराघाट निवासी दम्पती देवर्धा काराघाट एवं जटलापुर मार्ग के तिराहा पर खुलेआम मादक पदार्थ बेचते है। शासकीय जमीन पर कब्जा कर दुकान और मकान का निर्माण कर लिया है। आरोप है कि दम्पती की दुकान के सामने पूरे समय आठ से दस आसामाजिक लोग बैठे रहते हैं जिनके कारण स्कूली बच्चों को परेशानी होती है। इधर वहीं एक गुमशुदगी के प्रकरण में पांच हजार रुपए इनाम की घोषणा की गई।



 ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि दम्पती मिलकर दुकान से गांजा और शराब बेचते हैं। महिला के पति पर सात से आठ प्रकरण पंजीबद्ध है। तिराहा से गुजरने वाले लोगों से लूटपाट करते हैं। दम्पती की दबंगई के कारण ग्राम देवर्धा काराघाट और जटलापुर के निवासी परेशान है। दोनों गांव के बच्चे इसी तिराहा से होकर नेर स्कूल पहुंचते हैं जिन्हें भी कई तरह की छींटाकशी का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों ने एसपी गौरव तिवारी को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई के लिए मांग की है। इसके अलावा चांद थाना क्षेत्र के ग्राम धमनिया निवासी बिंदू पति कृष्णकुमार उर्फ राजा सूर्यवंशी ने जनसुनवाई में शिकायत दी है। वह पिछले कुछ माह से वह पिता के घर धमनिया में रह रही है। महिला का आरोप है कि उसे ससुराल पक्ष के लोग एक प्रकरण में समझौता करने के लिए दबाव बना रहे हैं। देर रात उसके पिता के घर पहुंचकर जान से मारने की धमकी देते हैं। महिला ने चांद थाना पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है। मंगलवार को जनसुनवाई में पारिवारिक विवाद, जमीनी विवाद सहित अन्य शिकायत पहुंची जिन पर एसपी गौरव तिवारी ने सुनवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो