scriptखुटाम्बा रेस्टहाउस में शुरू हुई द डार्क की शूटिंग | Started at Khutamba Resthouse shooting the dark | Patrika News
छिंदवाड़ा

खुटाम्बा रेस्टहाउस में शुरू हुई द डार्क की शूटिंग

बेव सीरिज द डार्क की शूटिंग शनिवार से खुटामा रेस्टहाउस में शुरू हो गई। अभिनेत्री फ रीदा सिद्दिकी ने बताया कि उनका सपना था कि एक फि ल्म की शूटिंग हमारे छिंदवाड़ा जिले में हो और आज यह सपना पूरा हो रहा है। इसकी शूटिंग छिंदवाड़ा के खुटाम्बा, देवगढ़, तामिया में होगी। प्रोड्यूसर बालकरण पटेल ने कहा कि छिंदवाड़ा को फि ल्म सिटी बनाने की ओर एक कदम है। अभिनेता किरण कुमार ने कहा कि आज के दौर में बोल्ड कन्टेट स्वाभाविक है। लेकिन मेरा मानना है कि हर चीज एक सीमा में होनी चाहिए तो अच्छा लगता है।

छिंदवाड़ाJan 16, 2022 / 10:52 pm

Rahul sharma

sooting2.jpg

Started at Khutamba Resthouse shooting the dark

छिन्दवाड़ा/ रामाकोना. बेव सीरिज द डार्क की शूटिंग शनिवार से खुटामा रेस्टहाउस में शुरू हो गई।
अभिनेत्री फ रीदा सिद्दिकी ने बताया कि उनका सपना था कि एक फि ल्म की शूटिंग हमारे छिंदवाड़ा जिले में
हो और आज यह सपना पूरा हो रहा है। इसकी शूटिंग छिंदवाड़ा के खुटाम्बा, देवगढ़, तामिया में होगी। प्रोड्यूसर बालकरण पटेल ने कहा कि छिंदवाड़ा को फि ल्म सिटी बनाने की ओर एक कदम है। डायरेक्टर जितेंद्र गिल ने बताया कि जैसी लोकेशन चाहिए थी। वे छिंदवाड़ा में ही है।अभिनेता किरण कुमार ने कहा कि आज के दौर में बोल्ड कन्टेट स्वाभाविक है। लेकिन मेरा मानना है कि हर चीज एक सीमा में होनी चाहिए तो अच्छा लगता है। उन्होंने कहा छिन्दवाड़ा जिला सुन्दर है। सेना दिवस : काली रात धाम परिसर लिंगा में थल सेना दिवस के उपलक्ष्य में फिजिकल एंड स्पोट्र्स एकेडमी एवं जनरल स्टडीज की ओर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। सर्व प्रथम शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के चित्र का पूजन अर्चन किया। एकेडमी परिवार की छात्रा खुशबु कपाले ने अतिथियों का तिलक लगाकर स्वागत किया गया। बच्चों की 400 मीटर, 800 मीटर, दौड़ का आयोजन किया गया। पौधा रोपण किया गया। पूर्व सैनिकों ने बच्चों को अपने अनुभव सुनाए। सैनिकों के लिए सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें शेरशाह टीम ने चार्ली टीम को 4 विकेट से परास्त किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व सूबेदार रामराव आवारे एवं देवराव ठाकरे, एकडमी परिवार के संरक्षक रमेश पोफली ,जैतपुर सरपंच राजेश परतेती ,आशीष जैन,अमित सूर्यवंशी , विनय आवारे , संचालक संजय कुमार शर्मा उपस्थित रहे।

Home / Chhindwara / खुटाम्बा रेस्टहाउस में शुरू हुई द डार्क की शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो