scriptBJP President: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष छिंदवाड़ा विकास विरोधी, ऐसा क्यों हर नागरिक को जानना चाहिए | State BJP President Chhindwara is anti-development, why every citizen | Patrika News
छिंदवाड़ा

BJP President: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष छिंदवाड़ा विकास विरोधी, ऐसा क्यों हर नागरिक को जानना चाहिए

जिले का विकास और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बढ़ता वर्चस्व और ख्याति, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी शर्मा से देखी नहीं जा रही है।

छिंदवाड़ाOct 14, 2021 / 01:00 pm

babanrao pathe

BJP President: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष छिंदवाड़ा विकास विरोधी, ऐसा क्यों हर नागरिक को जानना चाहिए

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष छिंदवाड़ा विकास विरोधी, ऐसा क्यों हर नागरिक को जानना चाहिए

छिंदवाड़ा. शिक्षा, कृषि, मेडिकल सुविधाएं सहित तमाम स्किल डेवलपमेंट सेंटर छिंदवाड़ा में मौजूद है। छिंदवाड़ा जिला और यहां के लोग मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्राथमिकता में हमेशा ही होते हैं। जिले का विकास और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बढ़ता वर्चस्व और ख्याति, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी शर्मा से देखी नहीं जा रही है। छिंदवाड़ा के विकास को लेकर सार्वजनिक तौर पर मीडिया से चर्चा में वी.डी शर्मा ने कहा था पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सारी योजनाएं सबसे पहले छिंदवाड़ा लेकर जाते हैं, तो इसमें गलत क्या है उनका सपना है कि छिंदवाड़ा की तरह ही प्रदेश के प्रत्येक जिले में विकास हो, यह बात बुधवार को कांगे्रस के युवा नेताओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी शर्मा का पुतला दहन करते समय कही।

कांग्रेस ने कहा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष न केवल कांग्रेस व कमलनाथ के विरोधी है बल्कि छिंदवाड़ा जिले के विकास विरोधी भी है और ऐसे भाजपा नेता को जिले की जनता धिक्कार देती है। विदित हो कि प्रदेश में भाजपा की सत्ता काबिज होने के बाद और अपने प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद वी.डी शर्मा छिंदवाड़ा विकास से उन्हें जो दर्द है वह उगल देते हैं। ऐसा लगता है कि इनकी छिंदवाड़ा से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की छिंदवाड़ा विकास विरोधी मानसिकता का विरोध करते हुए बुधवार को स्थानीय अनगढ़ हनुमान मंदिर के सामने पुलिस विरोध के चलते जिला युवा कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष उमेश चौहान व छिंदवाड़ा विधानसभा युवक कांगे्रस अध्यक्ष पिंचू बैस ने अपने साथियों के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी शर्मा का छिंदवाड़ा के विकास विरोधी होने पर उनका पतुला दहन किया साथ ही भाजपा से यह अपेक्षा की कि यह छिंदवाड़ा उनका भी छिंदवाड़ा है अत: इसके विकास में सहयोगी बने ना कि विकास में बाधा बने, अब तक जिले की जनता इस बात को समझ चुकी है कि मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री व भाजपा नेता सम्पूर्ण प्रदेश में केवल छिंदवाड़ा से सौतेला व्यवहार कर रहे हैं इसका जवाब जनता शीघ्र देगी।

निक्कर पहनाकर जलाया फूंका पुतला
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के पुतले को निक्कर पहनाया कर फूंका इस अवसर पर सचिन वानखेड़े, रोहित बैस, आशीष शर्मा आनंद राजपूत, फिरोज खान, कार्तिक वानखेड़े आशीष साहू, असगर वासुअली, विक्रम अहाके, राहुल मालवीय, वासुदेव शर्मा एकलव्य अहाके, अंचल राउत, अभास चौरसिया, विक्रम साहू, अजय पाल, धीरज सूर्यवंशी, विशाल साहू, अनुज राय, मटरू स्वामी, शिव चौधरी सहित सैकड़ों की संख्या में युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Home / Chhindwara / BJP President: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष छिंदवाड़ा विकास विरोधी, ऐसा क्यों हर नागरिक को जानना चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो