scriptताला तोडक़र चुरा ले गए कपास | stole cotton by breaking the lock | Patrika News
छिंदवाड़ा

ताला तोडक़र चुरा ले गए कपास

आजनगांव के किसान अविनाश चौधरी के खेत में बने मकान का ताला तोडक़र चोरों ने 10 क्विंटल कपास चुरा लिया। किसान परिवार पांढुर्ना में रहता है। रात को चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। सुबह जब किसान खेत पहुंचा तो उसे दरवाजे के ताले टूटे हुए मिले ।अंदर जाकर देखा तो कपास गायब था।

छिंदवाड़ाDec 04, 2021 / 05:19 pm

Rahul sharma

thepht.jpg

stole cotton by breaking the lock

छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना. आजनगांव के किसान अविनाश चौधरी के खेत में बने मकान का ताला तोडक़र चोरों ने 10 क्विंटल कपास चुरा लिया। बताया जा रहा है कि किसान परिवार पांढुर्ना में रहता है। रात को चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। सुबह जब किसान खेत पहुंचा तो उसे दरवाजे के ताले टूटे हुए मिले अंदर जाकर देखा तो कपास गायब था।
थाना निरीक्षक राकेश भारती ने बताया कि किसी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। गौरतलब है कि इन दिनों के पास के दाम तेज है। जिससे किसान को हजारों रुपए का नुकसान हो गया है। ग्राम जाटाछापर रमपुरी में हेमप्रसाद बाडीवा पिता हंसलाल बाडीवा 45 वर्ष को मोटर साइकिल का चालक सुखदयाल यदुवंशी निवासी जाटाछापर टोला ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि मोटर साइकिल लापरवाही पूर्वक चलाते हुए एक्सीडेट करने पर कार्यवाही की गई है।ग्राम शिवपुरी सिद्ध बाबा मंदिर चक्की के सामने राजेश कुमार वर्मा पिता मानक वर्मा 30 वर्ष निवासी सुभाष कॉलोनी के साथ आरोपी मारियो उर्फ छोटू वर्मा 25 वर्ष निवासी ग्राम शिवपुरी ने अपशब्द बोलते हुए मारपीट की। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया है।पुलिस थाना जुन्नारदेव अंतर्गत ग्राम टांडा में कहासुनी के चलते दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जानकारी के अनुसार किराना दुकान में बैठे व्यक्ति का कमलेश से विवाद हो गया पत्थर मारने से कमलेश धुर्वे के दाएं कान में लग गई और खून बह गया। घटना की सूचना डायल १०० दी गई जिसके
बाद पायलट देवीलाल नागवंशी और आरक्षक नीतेश रघुवंशी व नीरज भलावी की सहायता से घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुन्नारदेव लाया गया। यहां घायल को टाके लगाए गए।

Home / Chhindwara / ताला तोडक़र चुरा ले गए कपास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो