scriptसूने घर से जेवरात सहित नकदी चोरी | Stolen from the house | Patrika News
छिंदवाड़ा

सूने घर से जेवरात सहित नकदी चोरी

24 फ रवरी की शाम को 6 बजे भतीजा जब सोने के लिए आया तो घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखने पर आलमारी खुली पाई गई और कपड़े अस्त व्यस्त बिखरे पड़े थे।

छिंदवाड़ाFeb 26, 2019 / 12:25 pm

Sanjay Kumar Dandale

patrika

thief theift in police officer home

परासिया. बडक़ुही में सूने मकान से दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार टेक मोहल्ले में रहने वाले मुकेश विश्वकर्मा गत 23 फरवरी की शाम 6 बजे परिवार सहित कुंभ मेले में गए हैं। उनके घर में चांदामेटा में रहने वाला उनका भतीजा रात में सोने के लिए आया था सुबह वापस वह घर चला गया था। 24 फ रवरी की शाम को 6 बजे भतीजा जब सोने के लिए आया तो घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखने पर आलमारी खुली पाई गई और कपड़े अस्त व्यस्त बिखरे पड़े थे। भतीजे ने चाचा मुकेश विश्वकर्मा से जानकारी लेने के बाद सोने का मंगलसूत्र, चांदी के जेवर एवं तीन हजार नगद राशि चोरी की पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई। मुकेश के अनुसार करीब 12 हजार से अधिक की सामग्री चोरी की गई है।
कोयले से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त
शिवपुरी. शिवपुरी पुलिस ने रविवार-सोमवार की दरमियानी रात लगभग 3 बजे सिद्ध बाबा मन्दिर के पास चोरी का कोयला ले जाते हुए पुलिस ने बिना नम्बर की ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ा जिसमे लगभग 5 हजार का कोयला बताया गया है। चालक पुलिस को देख फरार हो गया।
पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379, सार्वजनिक सम्पति क्षति निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाही की। इस कार्यवाही में शिवपुरी थाना प्रभारी अनुराग लाल, प्रधान आरक्षक शिवहरे मिश्रा, रतिराम सिंह, भजनलाल, राजकुमार धुर्वे कल्याण रघुवंशी, आरिफ खान शामिल रहे।

Home / Chhindwara / सूने घर से जेवरात सहित नकदी चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो