scriptवाहन चालक ने पहले जीप को फिर ट्रक को मारी टक्कर | The driver first hit the jeep then the truck hit | Patrika News
छिंदवाड़ा

वाहन चालक ने पहले जीप को फिर ट्रक को मारी टक्कर

छिंदवाड़ा -नरसिंहपुर मार्ग पर सोमवार को एक ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक ने पहले जीप को टक्कर मारी और बाद में दूसरे ट्रक से जा कर टकरा गया। हादसे में जीप चालक घायल हो गया। दोनों ट्रक टक्कर के बाद पलट गए।

छिंदवाड़ाNov 23, 2021 / 06:23 pm

Sanjay Kumar Dandale

accident

accident

छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा. छिंदवाड़ा -नरसिंहपुर मार्ग पर सोमवार को एक ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक ने पहले जीप को टक्कर मारी और बाद में दूसरे ट्रक से जा कर टकरा गया। हादसे में जीप चालक घायल हो गया। दोनों ट्रक टक्कर के बाद पलट गए। छिंदवाड़ा-नरसिंहपुर मार्ग पर जाम लग गया। हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक का चालक मौके से भाग छूटा।
मिली जानकारी के अनुसार पहला हादसा ठेल नदी के पास हुआ। घायल जीप चालक सोबरन धाकड़ पिता प्रहलाद सिंह धाकड़ निवासी बोरास रायसेन को सिविल अस्पताल अमरवाड़ा में भर्ती कराया गया है। जीप को भी भारी नुकसान पहुंचा है। जीप को टक्कर मार कर ट्रक आगे बढ़ा और सुरलाखापा के आगे साईं मंदिर के पास ट्रक चालक ने सामने से आ रहे दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों ट्रक पलट गए। अनियंत्रित ट्रक को देख कर दूसरे वाहनों के चालक घबरा गए। दुर्घटना और जाम की खबर मिलते ही अमरवाड़ा और हर्रई पुलिस मौके पर पहुंची। यातायात को व्यवस्थित करने का प्रयास किया। वही लापरवाही से तेज रफ्तार में ट्रक चलाने वाला चालक मौके से भाग गया।

Home / Chhindwara / वाहन चालक ने पहले जीप को फिर ट्रक को मारी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो