scriptTruck: आंखों के सामने पलटा ट्रक तो बेहोश हो गई महिला | The woman fainted when the truck overturned in front of her eyes | Patrika News
छिंदवाड़ा

Truck: आंखों के सामने पलटा ट्रक तो बेहोश हो गई महिला

चौरई थाना क्षेत्र के मरकाहांड़ी में बुधवार की दोपहर में हुए एक हादसे को देख महिला बेहोश हो गई।

छिंदवाड़ाAug 18, 2022 / 12:43 pm

babanrao pathe

आंखों के सामने पलटा ट्रक तो बेहोश हो गई महिला

Truck: आंखों के सामने पलटा ट्रक तो बेहोश हो गई महिला

छिंदवाड़ा. चौरई थाना क्षेत्र के मरकाहांड़ी में बुधवार की दोपहर में हुए एक हादसे को देख महिला बेहोश हो गई। तत्काल उसे चौरई अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में अपराध पंजीबद्ध कर प्राथमिक जांच भी पूरी कर ली है।

निरीक्षक शशि विश्वकर्मा ने बताया कि ट्रक मिर्ची लेकर महाराष्ट्र से बिहार जा रहा था। मरकाहांड़ी गांव में प्रवेश करते ही ट्रक का पट्टा टूट गया। अनियंत्रित होकर मीरा बाई के मकान के सामने बने टपरे पर पलट गया। मीरा बाई घर के सामने बैठी थीं, उन्होंने ट्रक को पलटता हुआ देखा तो वह बेहोश हो गई। दुर्घटना के बाद आस-पास के लोगों ने ट्रक के चालक की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ पर काबू करने के बाद चालक को भीड़ के बीच से सुरक्षित बाहर निकाला। उसके खिलाफ एक्सीडेंट की धारा में अपराध पंजीबद्ध किया गया है। उसके खिलाफ एक्सीडेंट की धारा में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

घर के सामने से बाइक चोरी
छिंदवाड़ा. चांद थाना क्षेत्र के ग्राम रानीखैरी निवासी गोविंद वर्मा के घर के सामने से चैतराम पिता जबरसिंह वर्मा निवासी मेढ़ावानी थाना चौरई की बाइक चोरी हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों चैतराम अपने रिश्तेदार गोविंद के घर बाइक क्रमांक एमपी 28 एन 8463 से गए थे। वाहन घर के सामने ही खड़ा था देर रात चोरी हो गया। चोरी हुए वाहन का बाजार मूल्य 40 हजार रुपए आंका जा रहा है। चैतराम की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का अपराध पंजीबद्ध किया है।

Home / Chhindwara / Truck: आंखों के सामने पलटा ट्रक तो बेहोश हो गई महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो