scriptकुएं में तैरता मिला युवक का शव | The young man s body was found floating in the well | Patrika News
छिंदवाड़ा

कुएं में तैरता मिला युवक का शव

अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के छुई गांव में शनिवार सुबह कुएं में 35 वर्षीय युवक का शव मिला।

छिंदवाड़ाFeb 28, 2016 / 02:22 pm

Prashant Sahare

छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा. अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के छुई गांव में शनिवार सुबह कुएं में 35 वर्षीय युवक का शव मिला। पुलिस ने बताया कि छुई गांव से लोगों ने फोन पर सूचना दी कि कुएं में एक शव उतरा रहा है। सूचना मिलते ही अमरवाड़ा थाने के एसआई एनके विश्वकर्मा अपने स्टाफके साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया।

शव की शिनाख्त हरिओम पिता बसोड़ी लाल वर्मा (35 ) निवासी छुई के रूप में की गई। युवक के शरीर पर घाव के निशान मिले हैं।पुलिस ने बताया कि मृतक हरिओम शुक्रवार रात नौ बजे गांव में जाने की बात कहकर दो से तीन लोगों के साथ घर से निकला था। शनिवार की सुबह छुई के सुरेन्द्र यादव ने कोटवार को सूचना दी कि उसके घर के बगल स्थित कुएं में शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद कोटवार ने पुलिस को सूचना दी।

शरीर पर घाव के निशान
पुलिस को कुएं में लोहे की राड सहित युवक के शरीर पर घाव के निशान मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक जीके पाठक का कहना है कि युवक की मौत को लेकर सभी पहलुओं पर बारिकी से जांच-पड़ताल कराई जा रही है। यदि कुएं में गिरने से स्वाभिक मौत भी है तो अधूरा कुंआ छोड़ देने से जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ भी लापरवाही का मामला दर्ज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो