scriptशत प्रतिशत मतदान के लिए किया यह अनूठा काम, आप भी जानें | this unique work for 100 percent voting | Patrika News
छिंदवाड़ा

शत प्रतिशत मतदान के लिए किया यह अनूठा काम, आप भी जानें

लोकतंत्र के महापर्व को लेकर युवा वर्ग में जबर्दस्त उत्साह

छिंदवाड़ाApr 25, 2019 / 01:13 am

Rajendra Sharma

lok sabha election

this unique work for 100 percent voting

नगर निगम की थीम वोटाथन में शामिल हुए आठ हजार प्रतिभागी, पुलिस ग्राउंड पर हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

छिंदवाड़ा. लोकतंत्र के महापर्व को लेकर इन दिनों शहर के युवा वर्ग में उत्साह देखा जा रहा है। ये युवा मतदाता जागरुकता के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में बढ़-चढकऱ हिस्सा लेकर शत-प्रतिशत मतदान करने का संदेश दे रहे हैं, ऐसा ही नजारा बुधवार को देखने को मिला है।
बता दें कि 29 अप्रैल को लोकसभा और छिंदवाड़ा विधानसभा चुनाव के मतदान में शतप्रतिशत मतदाताओं की भागीदारी के लिए बुधवार की सुबह 6.30 बजे शहर में वोटाथन दौड़ का आयोजन किया गया। इसमें करीब आठ हजार प्रतिभागी शामिल हुए। उन्होंने एकजुट होकर नागरिकों को मतदान के लिए प्रेरित किया।
नगर निगम और जिला प्रशासन के संयुक्त आयोजन में सर्वप्रथम पुलिस ग्राउंड पर सर्वोत्तम हेल्थ क्लब एवं आक्सीजिम द्वारा जुम्बा एवं योग कराया गया। उसके बाद वोटाथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। वोटाथन पुलिस ग्राउंड से निकलकर ओवर ब्रिज के पास से होते हुए छोटा तालाब, पावर हाउस के सामने से गोलगंज और वहां से फव्वारा चौक से होते हुए गल्र्स कॉलेज के सामने से जेल तिराहा होकर पुन: पुलिस ग्राउंड पहुंची। पुलिस ग्राउंड पर सांस्कृतिक कार्यक्रम और साइकिल रेस भी आयोजित की गई, जिसमें मुख्य अतिथियों ने भी भाग लिया। दौड़ से हर नागरिक को 29 अप्रैल को अपने मतदान केंद्र में पहुंचकर शत प्रतिशत मतदान का संदेश दिया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में निर्वाचन आयोग से नियुक्त आब्र्जवर ज्योति कलश, सतीश महादेव लोखंडे, भाग्यश्री बनाइत, पुलिस आब्र्जवर पंकज सिन्हा, जिला पंचायत सीइओ अनुराग सक्सेना, वन मंडलाधिकारी एसएस उदद्े, डॉ. किरण बिसेन, एसडीएम अतुल सिंह, निगम कमिश्नर इच्छित गढ़पाले सहित विभिन्न संस्थाओं के प्रमुख उपस्थित रहे। महिला वर्ग की विशेष भागीदारी रही।

Home / Chhindwara / शत प्रतिशत मतदान के लिए किया यह अनूठा काम, आप भी जानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो