scriptक्या थी मजबूरी जो दो मासूमों को गोद में लेकर कुएं में कूद गई मां | Three bodies recovered by police | Patrika News
छिंदवाड़ा

क्या थी मजबूरी जो दो मासूमों को गोद में लेकर कुएं में कूद गई मां

पुलिस ने बरामद किए तीन शव, 18 जुलाई से थी लापता

छिंदवाड़ाJul 21, 2018 / 12:48 am

prabha shankar

Three bodies recovered by police

Three bodies recovered by police

छिंदवाड़ा. चांद थाना क्षेत्र के ग्राम आमाझिरी निवासी गौरा बाई धुर्वे (30), बेटी श्वेता (3) एवं छह माह का बेटा संदीप का शव शुक्रवार को कुएं से निकाला गया। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर मर्ग कायम किया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में खुदकुशी करना सामने आया है। हालांकि अभी मामले की जांच जारी है।
चांद थाना में पदस्थ एएसआई रामकिशोर बरमाइया ने बताया कि गौरा बाई 18 जुलाई की दोपहर 11 बजे घर से खेत जाने के लिए श्वेता और संदीप को साथ लेकर निकली थी। शाम तक वह घर नहीं लौटी तो पति विष्णु धुर्वे ने तलाश शुरू की। पुलपुलडोह ससुराल में भी जब तीनों नहीं मिले तो उसने खेत के आस-पास के कुएं में तलाशा, लेकिन वे नहीं मिले। विष्णु धुर्वे के खेत से लगा खेमचंद डेहरिया का खेत है। शुक्रवार को इसी खेत के कुएं में तीनों के शव दिखाई दिए। विष्णु ने गांव के कोटवार के पास जाकर इसकी सूचना दी। कोटवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव निकालने के बाद पूछताछ की। बताया जा रहा है कि गौरा बाई पति विष्णु धर्वे के पांच बच्चे हैं। चार बेटियां और एक छह माह का बेटा संदीप था। मौत के कारणों का पुख्ता खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस जांच और पूछताछ में जुटी है।
दस पन्नों का सुसाइड नोट खोलेगा मौत का राज
दस पन्नों का सुसाइड नोट कोचिंग संचालक की मौत का राज खोलेगा। पुलिस ने जब्त नोट के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस की अब तक की जांच में मौत की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है। केवल अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक पर छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज था जिससे वह बहुत ही आहत हुआ था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया होगा। हालांकि सुसाइड नोट में प्रेम में विफल होना और झूठे प्रकरण के बारे में कुछ लिखा होना बताया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम सहजपुरी निवासी और मानसरोवर कॉम्प्लैक्स में इंग्लिश की कोचिंग चलाने वाले दौलत (33) पिता रोलसिंह परतेती का शव गुरुवार सुबह उसी के घर के पीछे बबूल के पेड़ पर रस्सी से बंधे फांसी के फंदे पर लटका मिला था।

Home / Chhindwara / क्या थी मजबूरी जो दो मासूमों को गोद में लेकर कुएं में कूद गई मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो