scriptतीन मौतें : जांच में उलझी पुलिस | Three deaths: Police involved in investigation | Patrika News
छिंदवाड़ा

तीन मौतें : जांच में उलझी पुलिस

युवक का शव फंदे पर लटका मिला तो प्राथमिक स्कूल के समीप महिला का शव मिला

छिंदवाड़ाAug 20, 2019 / 12:13 pm

Rajendra Sharma

suicide

Suicide and accident: जल्दबाजी और नासमझी से उजड़ रहे परिवार

छिंदवाड़ा. जिले में तीन मौत के मामले पुलिस तक पहुंची। इनकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।
ग्राम पंचायत पालाचौरई क्षेत्र में दो दिनों में लगातार दो आत्महत्या की घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।
ग्राम पंचायत पाला चौरई के अंतर्गत आने वाली बालकराम दफाई निवासी नरेश पवार पिता देवराव पवार उम्र 37 वर्ष का शव रात्रि में घर के अंदर फंदा से लटका मिला। सुबह 9.45 बजे घटना की जानकारी मिलते ही अंबाड़ा चौकी से सहायक उप निरीक्षक बीडी उईके एवं आरक्षक दिलीप मालवीय तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे एवं मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। युवक की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने और मामले की जांच पुलिस कर रही हैं। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतक जनरेटर का काम करता था। शराब पीने का आदी था और अक्सर पत्नी के साथ विवाद करता था।

महिला का शव मिला

जामई थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत दातलावादी स्थित प्राथमिक स्कूल के भवन के समीप शनिवार शाम को एक महिला का शव मिलने से फैली सनसनी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जुन्नारदेव भेज दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार जामई नगर मुख्यालय से लगभग 2 किमी दूर स्थित ग्राम पंचायत दातलावादी के प्राथमिक शाला भवन के पास एक महिला के शव होने की सूचना पुलिस को दी गई
थी पुलिस के यहां पहुंचने पर प्रारंभिक अनुमान के अनुसार घटना 3- 4 दिन पुरानी होने बात सामने आई है। फिलहाल महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूत्रों के पता चला है सोमवार को पुलिस कुछ खुलासा कर सकती है।
बहकर आया था शव

अमरवाड़ा. विगत दिनों पूर्व एक अज्ञात व्यक्ति का शव ग्राम बारहढाना ठेल नदी के खारी घाट के पत्थरों पर पड़ा मिला था। शव की शिनाख्त अनिल पिता सुखदेव यादव 20 वर्ष निवासी ग्राम लखनवाडा की के रूप हुई है जो कथित रूप से अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था रास्ते में नदी पर पूर होने के कारण नदी में डूब गया और वह बहकर बारह ढाना के पास से बहने वाली ठेल नदी के खारी घाट के पत्थरों पर पहुंच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल यादव अपने कुछ मित्रों के साथ 14 अगस्त राम लखनवाड़ा में देखा गया था और उसके बाद वह ग्राम लखनवाड़ा से गड़ादरयाव जाने की बात कहकर गया था। यह बात चर्चा में है वह गड़ादरयाव नहीं पहुंचा वहीं मृतक के परिजन ने शक व्यक्त किया है। फिलहाल पुलिस ग्राम बारहढाना लखनवाड़ा और गढ़ादयाव के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। मृत्यु का कारण अज्ञात बताया गया है। पुलिस चिकित्सकों से परामर्श कर रही है।

Home / Chhindwara / तीन मौतें : जांच में उलझी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो