scriptतीसरे ट्रेक का काम होने से ट्रेनें रद्द | Trains canceled due to work on third track | Patrika News
छिंदवाड़ा

तीसरे ट्रेक का काम होने से ट्रेनें रद्द

नए प्लेटफार्म के कार्य के चलते मध्य रेल नागपुर मंडल से होकर एवं यहां से चलने वाली गाडिय़ां 6 अप्रैल से 19 अप्रैल तक रद्द की गई है।

छिंदवाड़ाApr 08, 2019 / 05:01 pm

Sanjay Kumar Dandale

Undeclared stoppage of trains proving troublesome in extreme heat

126 किलोमीटर की दूरी साढ़े 6 घंटे में हुई पूरी, 11.40 की ट्रेन दोपहर 2.35 पर पहुंची यात्री ट्रेनों की धीमी चाल से परेशान यात्रियों ने कहा सुधारी जाए हालात

पांढुर्ना . भुसावल में चल रहे नॉन इंटरलाकिंग कार्य एवं यार्ड का नवीनीकरण के साथ तीसरी रेल लाइन बिछाने का कार्य व नए प्लेटफार्म के कार्य के चलते मध्य रेल नागपुर मंडल से होकर एवं यहां से चलने वाली गाडिय़ां 6 अप्रैल से 19 अप्रैल तक रद्द की गई है।
रद्द हुई ट्रेनों मे पांढुर्ना से होकर चलने वाली गाड़ी संख्या 22111 भुसावल-नागपुर और 22112 नागपुर भुसावल दादाधाम एक्सप्रेस शामिल हैं। मध्य रेल से मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के यात्रियों के लिए इस जरूरी ट्रेन को 19 अप्रैल तक के लिए रद्द किया गया है। रविवार को इस ट्रेन से सफर करने के लिए यात्री पांढुर्ना रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे पर ट्रेन रद्द होने से वे परेशान हुए। 19 अप्रैल को भुसावल से ट्रेन छुटेगी जिसके बाद 20 अप्रैल को नागपुर से यथावत यात्रा होने की संभावना है। इसी तरह सोमवार को 12405 भुसावल निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस 16 अप्रैल तक भुसावल से नागपुर तक रद्द की गई है। यह ट्रेन नागपुर से निजामुद्दीन तक चलेगी। इसी प्रकार 12406 निजामुद्दीन भुसावल गोंडवाना एक्सप्रेस 5 अप्रैल से 14 अप्रैल तक शार्ट टर्मिनेड की गई है। सोमवार सुबह अकोला के लिए पूर्व से रिजर्वेशन कराने वाले यात्रियों ने रविवार को इस संबंध में पुछताछ की तो उन्हें ट्रेन के रद्द होने की सुचना मिली । रेल प्रशासन ने मुंबई की ओर यात्रा करने वाले यात्रियों से पहले अपनी ट्रेन की जानकारी लेने के लिए कहा है ताकि उनकी यात्रा अच्छे से हो सकें।

Home / Chhindwara / तीसरे ट्रेक का काम होने से ट्रेनें रद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो