scriptRain : सामान्य से अधिक बारिश बढ़ा रही परेशानी | Troubles increasing due to rain | Patrika News
छिंदवाड़ा

Rain : सामान्य से अधिक बारिश बढ़ा रही परेशानी

शुक्रवार की शाम को हुई मुसलाधार बारिश में पिपरिया रेलवे पुल के नीचे बरसात का पानी भर गया जिससे रोड बंद हो गया है।

छिंदवाड़ाSep 28, 2019 / 05:31 pm

Sanjay Kumar Dandale

increasing due to rain

increasing due to rain

छिंदवाड़ा/परासिया. रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे बारिश का पानी भर जाने से यातायात ठप हो गया है। वाहन पुल के नीचे फंस गए है। शुक्रवार की शाम को हुई मुसलाधार बारिश में पिपरिया रेलवे पुल के नीचे बरसात का पानी भर गया जिससे रोड बंद हो गया है। कई बार शिकायत करने के बावजूद भी रेलवे प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है। पुल भी क्षतिग्रस्त हो गया है वहीं पुल के नीचे बड़ा सा गड्ढा होने के कारण वाहन फंस
रहे हैं। लोगों को तामिया की ओर जाने के लिए बायपास से लम्बा चक्कर लगाना पड़ रहा है। देर शाम हुई भारी बारिश के कारण नगर के कई वार्डों के आंतरिक मार्गो में पानी भर गया है।
दातलावादी . विकासखंड जुन्नारदेव में सामान्य से अधिक वर्षा होने से अब लोग परेशान होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों बारिश लोगों के लिए आफत बन के बरस रही है आए दिन क्षेत्र में कहीं ना कहीं नुकसान की खबर आ रही है।
ग्राम पंचायत दातलावादी माता दफाई के वार्ड क्रमांक एक में दिलीप पिता भैयालाल काकोडिया के घर के समीप कुआं बारिश में लबालब भर गया और पिछले दिनों से हो रही लगातार बारिश की वजह से कुआं धाराशायी हो गया। कुएं की बाउंड्रीवाल ढह गई। बताया जाता है कि इस कुएं से वार्डवासी पानी ले जाते थे और कुछ किसान सिंचाई के इसी कुएं का पानी उपयोग करते थे। चारों ओर से धसके हुए कुएं के कारण घर भी गिर सकता है । घर के का बाहर का एक हिस्सा का पिल्लर कुएं के बिलकुल समीप ही है। जिससे परिवार पर खतरा मंडरा रहा है। जल्द ही कुएं की स्थिति को को लेकर गंभीरता दिखाने की आवश्यकता है नहीं तो बड़ी घटना भी हो सकती है।

Home / Chhindwara / Rain : सामान्य से अधिक बारिश बढ़ा रही परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो