scriptअलग-अलग कारणों से दो लोगों ने की खुदकुशी | Two people committed suicide for different reasons | Patrika News
छिंदवाड़ा

अलग-अलग कारणों से दो लोगों ने की खुदकुशी

ग्राम तिगांव में बड़ी पुलिया के पास युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सुबह शौच के लिए गए एक व्यक्ति को शव दिखाई देने पर हल्ला मच गया था।

छिंदवाड़ाJul 06, 2020 / 05:58 pm

Sanjay Kumar Dandale

Death Body

Death Body

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/ ग्राम तिगांव में बड़ी पुलिया के पास युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सुबह शौच के लिए गए एक व्यक्ति को शव दिखाई देने पर हल्ला मच गया था।
शव को देखने के लिए जुटी भीड़ ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को नीचे उतारा। एस आई मार्कों ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के तांडीपुरा मोहल्ला में रहने वाला रामकुंवर पिता श्यामलाल मानमोड़े 45 वर्ष का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। प्राथमिक दृष्ट्या मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक सब्जी और फिर गुपचुप बेचकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की गई है।

जुन्नारदेव. नगर के वार्ड नंबर 6 के आशिक अली पिता महबूब अली 40 वर्ष ने रात्रि करीब ११ बजे घर के पास सरकारी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पुलिस थाने में मृतक के भाई मुस्ताक अली ने दी ।
सूचना मिलते ही टीआइ राजेंद्र सिंह बिसेन अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक को रात्रि 2:00 बजे कुएं से बाहर निकाला गया। उसका पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुन्नारदेव में शव को भेजा गया।
टीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अत्याधिक शराब पीने का आदी था, टीवी की बीमारी से भी पीडि़त था। नशे की हालत में ही कुएं में छलांग लगा दी।

Home / Chhindwara / अलग-अलग कारणों से दो लोगों ने की खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो