scriptचुनाव में मां की जीत पर गांव में बंट रही थी मिठाई, सडक़ पर मिले दोनों बेटियों के शव | Two sisters killed in road accident | Patrika News
छिंदवाड़ा

चुनाव में मां की जीत पर गांव में बंट रही थी मिठाई, सडक़ पर मिले दोनों बेटियों के शव

सडक़ हादसे में सगी बहनों की मौत, देखने वालों की कांप उठी रूह

छिंदवाड़ाOct 12, 2017 / 11:35 am

Rajendra Sharma

accident

accident

छिंदवाड़ा/नागपुर. सडक़ हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई। स हादसे से उनका परिवार गहरे सदमे में है।
जानकारी के अनुसार बीड के केज तालुका के सौंदाना गांव में स्कूटी से जा रही दो सगी बहनों की ट्रैक्टर की टक्कर से मौत हुई। उनकी मां ग्रामपंचायत का इलेक्शन में जीत चुकी थी, लेकिन बेटियां अपनी मां की जीत की खुशी मना से पहले ही चल बसी। इस हादसे से उनके परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। बीड़ जसे के सौंदना गांव के पंचायत इलेक्शन के रिजल्ट घोषित हुए थे। इस इलेक्शन में वंदन साखरे की भी जीत हुई थी। वंदना की जीत से घर में खुशी का माहौल था, गांव में मिठाई बांटी जा रही थी। वहीं अन्य जीत चुके सदस्यों के साथ शोभायात्रा निकालने की तैयारी भी की जा रही थी। साखरे परिवार और गांव वालों की खुशी पलभर में मातम में बदली। वंदना की दो बेटिया सोनाली (18) और दीपाली (20) मां की जीत पर गांव आ रही थी उसमें समय उनकी स्कूटी को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। दोनों बहनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
बाइक सवार को टक्कर मार पलटा ट्रक

छिंदवाड़ा . चौरई थाना क्षेत्र के ग्राम नवेगांव मकरिया के आगे बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी। दुर्घटना के बाद ट्रक सडक़ के बाजू में पलट गया। बाइक सवार घायल को १०८ एम्बुलेंस से चौरई अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर किया। दोपहर बाद घायल को नागपुर रैफर कर दिया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी २० एचडी ०२५९ के चालक ने बाइक सवार जीवन धुर्वे को टक्कर मारी। दुर्घटना के बाद ट्रक पलटा और चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक को पुलिस अभिरक्षा में खड़ा कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि देर रात तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी थी।

Home / Chhindwara / चुनाव में मां की जीत पर गांव में बंट रही थी मिठाई, सडक़ पर मिले दोनों बेटियों के शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो