scriptबाजार में मोबाइल चुराते दो युवक पकड़ाए | Two young men caught stealing mobile phones in the market | Patrika News
छिंदवाड़ा

बाजार में मोबाइल चुराते दो युवक पकड़ाए

साप्ताहिक बाजार में मोबाइल चुराते हुए दो युवकों को लोगों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया है।

छिंदवाड़ाFeb 23, 2020 / 05:18 pm

SACHIN NARNAWRE

mobile theft news

mobile theft news

पांढुर्ना. साप्ताहिक बाजार में मोबाइल चुराते हुए दो युवकों को लोगों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया है। दोनों युवकों की तलाशी लेने पर उनकी जेब से चार मोबाइल जब्त किए गये जो कि चोरी के बताए जा रहे हैं। एक मोबाइल का मालिक तो बाजार में ही मिल गया जिसे पुलिस ने मोबाइल लौटा दिया। पकड़े गए आरोपियों में सलमान चौहान पिता सुरजीराम चौहान 32 वर्ष निवासी मांडवी थाना सावनेर और कैलाश लीलाधर वाघे 22 वर्ष निवासी मांडवी थाना सावनेर को गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने फोन पर सूचना दी की संदिग्ध आरोपी बाजार में घूम रहे है जिन पर मोबाइल चुराने का शक जाहिर हो रहा है। पुलिस ने बाजार में पहुंचकर दोनों आरोपियों को पकडक़र कड़ी पूछताछ की तो वे सही जवाब नहीं दे पाये जिसके बाद उनकी तलाशी ली गई। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी इसी तरह बाजार-बाजार घूम कर मोबाइल चुराते है। आरोपियों से जब्त तीन मोबाइल की सिम निकालकर फेंक दी गई थी जिससे उनके मालिक का पता नहीं लगाया जा सका है।
बाजार से चोरी हुआ मोबाइल
साप्ताहिक बाजार में गए पंकज पिता जगन्नाथ कोल्हे निवासी शास्त्री वार्ड का मोबाईल किसी ने चुरा लिया। पंकज ने बताया कि हर बार की तरह वह बाजार में सब्जी खरीद रहा था तभी किसी ने उनका मोबाइल चुरा लिया। पुलिस को शिकायत देकर जांच कर मोबाइल लौटाने की मांग की है।

Home / Chhindwara / बाजार में मोबाइल चुराते दो युवक पकड़ाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो