scriptउदयपुर की युवरागी रैम्प पर बिखेरेंगी जलवा | Udaipur's Yuvragi in Chhindwara | Patrika News
छिंदवाड़ा

उदयपुर की युवरागी रैम्प पर बिखेरेंगी जलवा

31 मार्च को होगा वोटगिरी एक अनूठा फैशन शो

छिंदवाड़ाMar 29, 2019 / 11:58 pm

prabha shankar

Udaipur's Yuvaadhi in Chhindwara

Udaipur’s Yuvaadhi in Chhindwara

छिंदवाड़ा. वोटगिरी थीम पर 31 मार्च को होने वाले यूनिक फैशन शो में आइआइएम उदयपुर की कैम्पस प्रिंसेस युवरागी चंदेले जज के रूप में उपस्थित होंगी और रैंप पर वॉक भी करेगी। कैम्पस प्रिंसेस कार्यक्रम मिस इंडिया संस्था द्वारा चलाया जाता है। 2016 में कैम्पस प्रिंसेस का ताज युवरागी को 2014 की मिस इंडिया रही कोयल राणा ने पहनाकर सम्मानित किया था ।
जिला प्रशासन और नगर निगम के संयुक्त तत्वावधान में 31 मार्च को होने वाले एक यूनिक फैशन शो वोटगिरी छिंदवाड़ा की शान सम्पूर्ण मतदान थीम पर लगातार चार दिनों से ऑडिशन लिए जा रहे हैं। साथ ही प्रतिभागियों की फाइनल रिहर्सल भी शुरू हो गई है। इस फैशन शो में आइआइएम उदयपुर की युवरागी चंदेले जज करेंगी और साथ ही रैम्प पर भी चलकर मतदान का संदेश छिंदवाड़ा भी जनता को देगी। आइआइएम उदयपुर से स्नातक की उपाधि प्राप्त युवरागी कई फैशन शो में प्रतिभागी और जज के रूप में रह चुकी हैं।
युवरागी कई बड़े ब्रांडस् की मॉडल भी हैं। युवरागी फैशन से जुड़े वोट क्लब की कोर मेम्बर भी रह चुकी हैं।
नगर निगम कमिश्नर इच्छित गढपाले ने बताया कि 31 मार्च को होने वाले इस फैशन शो में कई अलग-अलग वर्ग के लोग प्रतिभागी के रूप में शामिल हो रहे हैं। इस फैशन शो का मुख्य उद्देश्य नगरीय क्षेत्र का मतदान प्रतिशत बढ़ाना है।

Home / Chhindwara / उदयपुर की युवरागी रैम्प पर बिखेरेंगी जलवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो