उदयपुर की युवरागी रैम्प पर बिखेरेंगी जलवा

उदयपुर की युवरागी रैम्प पर बिखेरेंगी जलवा
Udaipur's Yuvaadhi in Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 30 Mar 2019, 09:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

31 मार्च को होगा वोटगिरी एक अनूठा फैशन शो

छिंदवाड़ा. वोटगिरी थीम पर 31 मार्च को होने वाले यूनिक फैशन शो में आइआइएम उदयपुर की कैम्पस प्रिंसेस युवरागी चंदेले जज के रूप में उपस्थित होंगी और रैंप पर वॉक भी करेगी। कैम्पस प्रिंसेस कार्यक्रम मिस इंडिया संस्था द्वारा चलाया जाता है। 2016 में कैम्पस प्रिंसेस का ताज युवरागी को 2014 की मिस इंडिया रही कोयल राणा ने पहनाकर सम्मानित किया था ।
जिला प्रशासन और नगर निगम के संयुक्त तत्वावधान में 31 मार्च को होने वाले एक यूनिक फैशन शो वोटगिरी छिंदवाड़ा की शान सम्पूर्ण मतदान थीम पर लगातार चार दिनों से ऑडिशन लिए जा रहे हैं। साथ ही प्रतिभागियों की फाइनल रिहर्सल भी शुरू हो गई है। इस फैशन शो में आइआइएम उदयपुर की युवरागी चंदेले जज करेंगी और साथ ही रैम्प पर भी चलकर मतदान का संदेश छिंदवाड़ा भी जनता को देगी। आइआइएम उदयपुर से स्नातक की उपाधि प्राप्त युवरागी कई फैशन शो में प्रतिभागी और जज के रूप में रह चुकी हैं।
युवरागी कई बड़े ब्रांडस् की मॉडल भी हैं। युवरागी फैशन से जुड़े वोट क्लब की कोर मेम्बर भी रह चुकी हैं।
नगर निगम कमिश्नर इच्छित गढपाले ने बताया कि 31 मार्च को होने वाले इस फैशन शो में कई अलग-अलग वर्ग के लोग प्रतिभागी के रूप में शामिल हो रहे हैं। इस फैशन शो का मुख्य उद्देश्य नगरीय क्षेत्र का मतदान प्रतिशत बढ़ाना है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned