scriptअंडरब्रिज के नीचे सडक़ बनाने एवं बिजली पोल लगाने की मांग | Underbridge | Patrika News
छिंदवाड़ा

अंडरब्रिज के नीचे सडक़ बनाने एवं बिजली पोल लगाने की मांग

अंडरब्रिज के नीचे सडक़ बनाने एवं बिजली पोल लगाने की मांग ग्रामवासियों ने मध्य रेलवे विभाग के डीआरएम को पत्र लिखकर की है।
 
 

छिंदवाड़ाMay 18, 2019 / 05:58 pm

Sanjay Kumar Dandale

People here traveling between fears of being dark in underbridge

People here traveling between fears of being dark in underbridge

परासिया . रेलवे द्वारा बनाये गए अंडरब्रिज के नीचे सडक़ बनाने एवं बिजली पोल लगाने की मांग जिला पंचायत सदस्य आशिया सैय्यद जाफर जनपद सदस्य एस जमील खान, सरपंच सुमित्रा पासवान सहित ग्रामवासियों ने मध्य रेलवे विभाग के डीआरएम को पत्र लिखकर की है।
इकलेहरा स्टेशन के समीप गेट क्रमांक 46 एवं चांदामेटा चांद शाहवली के पास गेट क्रमांक 48 में रोड एवं बिजली के पोल लगाने के लिए कहा गया है। पत्र में कहा गया है कि रेलवे विभाग के द्वारा अंडरब्रिज निर्माण कार्य कराया गया है लेकिन विभाग के द्वारा उसके बाद कच्चा रोड निर्माण किया गया है। जिसके कारण लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पक्की सडक़ एवं बिजली के पोल नहीं होने के कारण वर्षा ऋतु में लोगों को आवागमन में अधिक मुश्किलो का सामना करना पड़ सकता है जिसको लेकर जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों ने 15 जून तक रोड एवं सडक़ बनाने की मांग की है। मांगे पूरी नहीं होने पर 16 जून को जनप्रतिनिधियों एवं ग्राम वासियों के द्वारा गेट क्रमांक 46 में प्रात: 11 बजे से धरना प्रदर्शन करने की बात कही गई है।

Home / Chhindwara / अंडरब्रिज के नीचे सडक़ बनाने एवं बिजली पोल लगाने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो