scriptसेन्टर पर नहीं आने वालों को घर जा कर लगा रहे वैक्सीन | Vaccines are going home to those who do not come to the center | Patrika News
छिंदवाड़ा

सेन्टर पर नहीं आने वालों को घर जा कर लगा रहे वैक्सीन

बोरगांव में स्वास्थ्य कर्मी घर-घर जाकर लोगों के वैक्सीन लगा रहे हैं। कई लोग वैक्सीन लगवाने से इनकार कर रहे हैं। उन्हें समझाने के लिए जनप्रतिनिधियों और गांव के मुख्य लोगों की मदद ली जा रही है।

छिंदवाड़ाSep 16, 2021 / 11:58 am

Rahul sharma

Vaccines

Vaccines are going home to those who do not come to the center

छिन्दवाड़ा/बोरगांव. बोरगांव में स्वास्थ्य कर्मी घर-घर जाकर लोगों के वैक्सीन लगा रहे हैं। कई लोग वैक्सीन लगवाने से इनकार कर रहे हैं। उन्हें समझाने के लिए जनप्रतिनिधियों और गांव के मुख्य लोगों की मदद ली जा रही है। बोरगांव स्वास्थ्य केंद्र के डॉ शैलजा ने बताया कि स्वास्थ्य कर्मी ,आशा कार्यकर्ता आंगनवाड़ी कार्यकर्ता घर-घर जाकर वैक्सान लगा रहे हैं। वैक्सीन लगवाने से अब तक छूटे लोगों को चिह्नित कर टीके लगाए जा रहे हैं ताकि बोरगांव क्षेत्र में सौ प्रतिशत वैक्सीनेशन हो सके। अमरवाड़ा में नगरपालिका और स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जा कर वैक्सीन लगा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा के 15 वार्डों के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है । लोगों के घर जा कर पहला और दूसरा डोज लगाया जा रहा है । यह कार्य जारी रहेगा । बुधवार को वार्ड सात में विधायक प्रतिनिधि दीपक नेमा के निवास पर वार्ड वासियों को वैक्सीन लगाई गई ।

Home / Chhindwara / सेन्टर पर नहीं आने वालों को घर जा कर लगा रहे वैक्सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो