scriptपुलिस को धमकी देने वाला वीडियो हुआ वायरल | Video threatening police viral | Patrika News
छिंदवाड़ा

पुलिस को धमकी देने वाला वीडियो हुआ वायरल

छिंदवाड़ा. जिला मुख्यालय पर यातायात व्यवस्था बनाने में जुटी पुलिस टीम को एक शख्स खुलेआम धमकी दे रहा है।

छिंदवाड़ाJan 24, 2019 / 12:30 pm

babanrao pathe

4 policemen suspended from duty suspended

4 policemen suspended from duty suspended

छिंदवाड़ा. जिला मुख्यालय पर यातायात व्यवस्था बनाने में जुटी पुलिस टीम को एक शख्स खुलेआम धमकी दे रहा है। तमाम जगह पर शिकायत करने की धमकी देने वाला एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कई तरह की टिप्पणी भी की। इसकी शिकायत जब वरिष्ठ अधिकारियों से की गई तो वे मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक युवक वहां से जा चुका था।


खजरी रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक और एचपी गैस एजेंसी के सामने लोग सडक़ पर वाहन खड़े कर देते हैं, जिसके कारण अन्य वाहनों की आवाजाही प्रभावित होती है। बुधवार को टीम बैंक के सामने से कार्रवाई करते हुए एचपी गैस एजेंसी के सामने पहुंची। सडक़ पर खड़े वाहन के चालकों पर कार्रवाई जारी थी, इस दौरान एक शख्स वहां पहुंचा। कार्रवाई में हस्तक्षेप किया और मोबाइल पर बात करते हुए शिकायत करने की धमकी दी। मौजूद स्टॉफ ने कहा कि वे नियमानुसार कार्रवाई करेंगे आप जहां चाहे शिकायत कर सकते हैं। खास बात यह है कि इस हिस्से में सडक़ पर खड़े वाहनों के कारण अन्य वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है, इसकी शिकायतें भी यातायात पुलिस को लगातार मिलती हे।

वीडियो में बातचीत के अंश

युवक- यातायात में मर्सकोले है जो इसकी चिट्टी बनवाओ यार
पुलिसकर्मी- हां चलो चिट्टी बनवाओ, मैं बताता हूं, चलो तुम किससे बोलो मैं बात करता हूं

युवक- नहीं नहीं ये क्या है हर मामले में दिक्कत करता है। संजय भैया से बात करनी पड़ेगी, इनके एसडीओपी से बात करनी पड़ेगी चिट्टी बनवाओ

पुलिसकर्मी- चलो ठीक है चिट्टी बनवाओ

सूचना मिलने पर पहुंचा था

मुझे फोन पर सूचना मिली थी कि खजरी रोड एचपी गैस एजेंसी के सामने कार्रवाई के दौरान एक शख्स हस्तक्षेप कर रहा है। मौके पर पहुंचा तब तक वह जा चुका था। पूछताछ में उसका नाम लालबाग निवासी आकाश मोखलगाय सामने आया है। वह किसी और के वाहन पर कार्रवाई का विरोध कर रहा था इस दौरान वहां यातायात सुबेदार कमला कुशवाह और प्रधान आरक्षक विनोद मर्सकोले सहित अन्य स्टॉफ मौजूद था।

-सुदेश कुमार सिंह, डीएसपी, ट्रैफिक, छिंदवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो