scriptखुले आसमान के नीचे वाहन का इंतजार | Waiting for the vehicle under the open sky | Patrika News
छिंदवाड़ा

खुले आसमान के नीचे वाहन का इंतजार

बोरगांव में यात्री प्रतीक्षालय का अभाव

छिंदवाड़ाMay 23, 2019 / 02:17 pm

sunil lakhera

Waiting for the vehicle under the open sky

खुले आसमान के नीचे वाहन का इंतजार

बोरगांव . यात्री प्रतीक्षालय के अभाव से यात्रियों को इस भीषण गर्मी में मजबूरी में सडक़ किनारे धूप में या फिर किसी दुकान में खड़े होकर बस टैक्सी का इंतजार करना पड़ता है।
औद्योगिक क्षेत्र होने के बाद भी यात्री प्रतीक्षालय की मूलभूत सुविधाएं नहीं है। कई बार दुकानदार व ग्रामीणों ने यात्री प्रतीक्षालय और अन्य सुविधाओं को पूरी करने की मांग की लेकिन किसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। नतीजा सालभर चाहे गर्मी हो या बारिश यात्रियों को खुले आसमान के नीचे वाहन का इंतजार करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि नागपुर हाईवे रोड पर बनाए गए छोटे-छोटे यात्री प्रतीक्षालय को उचित जगह पर नहीं बनाया गया है और ना ही यहां वाहन रुकते है। यात्री प्रतीक्षालय उचित जगह पर ना होने के कारण तपती धूप में खड़े होकर बस का इंतजार करने पर मजबूर है नगर बोरगांव के ग्रामीणों का मांग है कि यात्री प्रतीक्षालय एक निश्चित स्थान पर बनाया जाए जिसका सबको फायदा मिल सके।
नेटवर्क ठप, ग्रामीण हो रहे परेशान- तामिया विकासखंड के ग्राम ङ्क्षछदी में मंगलवार बीएसएनएल का नेटवर्क बंद है। क्षेत्र में बीएसएनएल का नेटवर्क माह में १५ दिन रहता है तो १५ दिन नहीं रहता। इसके कारण मोबाइल सेवा बंद हो जाती है वहीं इंटरनेट से सम्बंधित कार्य भी नहीं हो पाते है। सम्बंधित अधिकारियों एवं कर्मचारियों से शिकायत करते है तो वो इस ओर ध्यान नहीं देते। ऐसे में नागरिक परेशान है किसी से कोई सम्पर्क नहीं हो पाता है। बुधवार को संचार सेवा बंद रही। ग्रामीणों जिम्मेदारा अधिकारियों से इस ध्यान देने की बात कही हैं।

Home / Chhindwara / खुले आसमान के नीचे वाहन का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो