scriptआठ दिन में मिल रहा पानी | Water found in eight days | Patrika News
छिंदवाड़ा

आठ दिन में मिल रहा पानी

इस वार्ड में आठ दिन में एक बार नलो में पीने का पानी आता है जो भी पर्याप्त मात्रा में नहीं आता।

छिंदवाड़ाApr 20, 2019 / 05:39 pm

Sanjay Kumar Dandale

Water found in eight days

Water found in eight days

पारडसिंगा . ग्राम पंचायत पारडसिंगा में लगभग सभी वार्डों में पानी की समस्या चल रही है। ग्रामीणों के लिए पेयजल की व्यवस्था की है लेकिन पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल रहा है।
वार्ड क्रमांक 17 में वार्ड वासियों ने बताया कि इस वार्ड में आठ दिन में एक बार नलो में पीने का पानी आता है जो भी पर्याप्त मात्रा में नहीं आता। वार्डवासी देवेद्र सूर्यवंशी का कहना है कि ग्राम पंचायत द्वारा जलकर प्रतिमाह में वसूला जाता है लेकिन पानी पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं दिया जाता। ग्राम पंचायत सचिव कमलाकर बोबड़े का कहना है कि गर्मी में कुआं का पानी कम होने के कारण गांव को पर्याप्त मात्रा पानी नहीं दिया जा सकता जिससे पूरे गांव वालों ने पानी का उपयोग कम से कम करना चाहिए और पानी व्यर्थ नहीं बहाना चाहिए।

पारडसिंगा . एक तरफ मप्र शासन स्वच्छ भारत बनाने में लगा है तो दूसरी और ग्राम पंचायत सांवगा में लोग गांव का गंदा पानी सडक़ पर छोड़ रहे हैं।
ग्राम पंचायत सावंगा के वार्ड क्र. 12 में नालियां नहीं होने के कारण गांव का गंदा पानी सडक़ पर बहता है जिसके कारण वार्डवासियों को आने-जाने में परेशानी होती है। बच्चों को खेलने में दिक्कत हो रही है। वार्ड वासियों ने सडक़ के दोनों तरफ नाली निर्माण की मांग की है।

Home / Chhindwara / आठ दिन में मिल रहा पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो