scriptWCL: हादसे में डब्ल्यूसीएल केे कर्मचारी की हुई मौत | WCL employee died in accident | Patrika News
छिंदवाड़ा

WCL: हादसे में डब्ल्यूसीएल केे कर्मचारी की हुई मौत

माहुलझिर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में परासिया डब्ल्यूसीएल में काम करने वाले एक कर्मचारी की रविवार रात करीब 7.30 बजे मौत हो गई।

छिंदवाड़ाAug 08, 2022 / 02:37 pm

babanrao pathe

crime-01_1.jpg

crime

छिंदवाड़ा. माहुलझिर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में परासिया डब्ल्यूसीएल में काम करने वाले एक कर्मचारी की रविवार रात करीब 7.30 बजे मौत हो गई। कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र के सिवनी रोड पर खड़े ट्रक से टकराए दो बाइक सवार युवक घायल हुए हैं। दोनों ही स्थानों पर सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच चुकी थी।

ेमाहुलझिर थाना के प्रभारी टीआइ मयंक उइके ने बताया कि परासिया थाना क्षेत्र के दीघावानी निवासी रामकृपाल पिता बाबूलाल सहानी बाइक से झिरपा किसी परिचित से मिलने जा रहे थे। रैनीखेड़ा के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिवार के सदस्य उत्तर प्रदेश में निवासरत है उनसे सम्पर्क कर जानकारी दी जा चुकी है। एक दुर्घटना रविवार रात करीब 8 बजे कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र के रामगढी वेयर हाउस के पास घटित हुई है। सड़क पर खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 28 एच- 1033 से बाइक क्रमांक एमपी 28 एमजी 8918 पर सवार दो युवक पीछे से भिड़ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार चौरई निवासी आदित्य विश्वकर्मा एवं सोमान शर्मा अपनी बाइक से छिंदवाड़ा की ओर से चौरई जा रहे थे। चौरई जाने वाली दिशा में सड़क पर बंद ट्रक खड़ा था, सामने से एक अन्य वाहन के लाइट की रोशनी बाइक सवारों की आंखों पर पड़ी जिसके चलते उन्हें ट्रक नजर नहीं आया और वे उससे टकरा गए। दोनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल रैफर किया है।

फ्रेंडशिप डे की पार्टी में हुआ विवाद
छिंदवाड़ा. सिवनी रोड स्थित जयदेव रिसोर्ट में रविवार की रात करीब 7.30 बजे नाबालिग बच्चों के बीच विवाद हो गया। फ्रेंडशिप डे पर आयोजित पार्टी में हुए इस विवाद की सूचना के बाद सीएसपी प्रियंका पांडे मौके पर पहुंची। कुण्डीपुरा थाना पुलिस को भी सूचित कर बुलाया गया।

बगैर अनुमति के आयोजित पार्टी में खाना खाने के दौरान हुए विवाद में एक युवक को अधिक चोट आना बताया जा रहा है। घायल को पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने इस मामले में आयोजनकर्ता और रिसोर्ट के मैनेजर को जमकर फटकार लगाई है। हालांकि देर रात तक इस मामले में किसी प्रकार का अपराध पंजीबद्ध नहीं किया गया था।

Home / Chhindwara / WCL: हादसे में डब्ल्यूसीएल केे कर्मचारी की हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो