scriptदस्यु सुंदरी साधना पटेल गैंग का कुख्यात डकैत गिरफ्तार असलहा व कारतूस बरामद | Bandit queen sadhna patel gang Dakat arrested | Patrika News
चित्रकूट

दस्यु सुंदरी साधना पटेल गैंग का कुख्यात डकैत गिरफ्तार असलहा व कारतूस बरामद

बीहड़ में खौफ का दूसरा नाम बन चुकी दस्यु सुंदरी साधना पटेल गैंग के कुख्यात डकैत रवींद्र को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है

चित्रकूटJan 23, 2019 / 01:22 am

आकांक्षा सिंह

dakait

दस्यु सुंदरी साधना पटेल गैंग का कुख्यात डकैत गिरफ्तार असलहा व कारतूस बरामद

चित्रकूट: बीहड़ में खौफ का दूसरा नाम बन चुकी दस्यु सुंदरी साधना पटेल गैंग के कुख्यात डकैत रवींद्र को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस के हत्थे चढ़े डकैत के पास से असलहा व कारतूस बरामद हुए हैं. हालांकि चर्चा यह भी है कि उक्त डकैत ने पुलिस के सामने सरेंडर किया है लेकिन पुलिस इसे अपनी कामयाबी बता रही है. बहरहाल बीहड़ में विचरण कर रही दस्यु सुंदरी साधना पटेल के लिए झटका माना जा रहा है.

मध्य प्रदेश पुलिस ने किया गिरफ्तार


चित्रकूट(यूपी) से सटे मध्य प्रदेश की नया गांव थाना पुलिस ने दस्यु सुंदरी साधना पटेल गैंग के हार्डकोर सदस्य रवींद्र को मुठभेड़ के दौरान नया गांव थाना क्षेत्र के जंगल से गिरफ्तार कर लिया. दस्यु रवींद्र के पास से असलहा व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. दस्यु रवींद्र धोबी कुख्यात डकैत और वर्तमान में सलाखों के पीछे कैद नवल धोबी का रिश्तेदार बताया जा रहा है. नवल के जेल जाने के बाद उसकी शागिर्द दस्यु सुंदरी साधना पटेल के लिए रवींद्र धोबी बीहड़ की दुनिया में सक्रिय था.

कई वारदातों में रहा शामिल


नया गांव थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि दस्यु रवींद्र धोबी कुख्यात नवल धोबी के साथ हत्या हत्या का प्रयास अपहरण लूट जैसी कई बड़ी वारदातों में शामिल रहा है. सरकारी शिक्षकों के अपहरण की बड़ी वारदात में भी रवींद्र नवल धोबी के साथ शामिल होना बताया गया. इन सबके बीच अभी तक दस्यु सुंदरी साधना पटेल की परछाई भी खाकी को नसीब नहीं हो सकी है. यूपी एमपी के बीहड़ों में साधना पटेल का खौफ सिर चढ़कर बोल रहा है.

Home / Chitrakoot / दस्यु सुंदरी साधना पटेल गैंग का कुख्यात डकैत गिरफ्तार असलहा व कारतूस बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो