script2019 को लेकर भाजपा आईटी सेल ने युवाओं के बीच शुरू किया ये अभियान जानकर हो जाएंगे हैरान | BJP's IT cell to start with youth, will start learning about these campaigns. | Patrika News
चित्रकूट

2019 को लेकर भाजपा आईटी सेल ने युवाओं के बीच शुरू किया ये अभियान जानकर हो जाएंगे हैरान

पार्टी के आईटी सेल विभाग ने कॉलेज कैंपस में एक खास अभियान की शुरुआत की है. 12 से 22 नवम्बर तक चलने वाले इस अभियान में अभी तक हजारों युवा जुड़ चुके हैं.

चित्रकूटNov 14, 2018 / 04:18 pm

आकांक्षा सिंह

i t cell

2019 को लेकर भाजपा आईटी सेल ने युवाओं के बीच शुरू किया ये अभियान जानकर हो जाएंगे हैरान

चित्रकूट: 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर इतिहास दोहराने की तैयारी में दिख रही भाजपा ने एक खास रणनीति के तहत युवाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए उन्हें पार्टी से जोड़ने की कवायद शुरू की है. इसके तहत पार्टी के आईटी सेल विभाग ने कॉलेज कैंपस में एक खास अभियान की शुरुआत की है. 12 से 22 नवम्बर तक चलने वाले इस अभियान में अभी तक हजारों युवा जुड़ चुके हैं.

इस अभियान के तहत युवाओं को जोड़ने की मुहीम


बीजेपी आईटी सेल ने “नमो एप” डाऊनलोड अभियान शुरू किया है कॉलेज कैम्पस में जिसके तहत छात्र छात्राओं को इस एप के माध्यम से पार्टी अपने साथ जोड़ने की मुहीम चला रही है. 12 से 22 नवम्बर तक चलने वाले नमो एप डाऊनलोड अभियान में अभी तक तीन दिनों के अंदर 1290 युवा जुड़ चुके हैं. इस एप के माध्यम से युवाओं को सीधे पीएम मोदी की गतिविधियों को जानने समझने का मौका मिलेगा. युवाओं की जुड़ती संख्या से उत्साहित आईटी सेल ने हर कॉलेज कैम्पस चाहे वो ग्रामीण क्षेत्र में हो या कस्बाई इलाके में हर जगह इस अभियान को शुरू किया है. आईटी सेल के जिला सह संयोजक विवेक तिवारी ने बताया कि पार्टी हाईकमान के निर्देश पर आईटी सेल ने इस अभियान की शुरुआत की है और अभी तक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है युवाओं में पीएम मोदी के क्रेज को लेकर. उन्होंने बताया कि इस एप के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र के युवा भी सीधे पीएम मोदी की गतिविधियों से अवगत हो सकेंगे.

ग्रामीण इलाकों में खास फोकस


इस अभियान के तहत आईटी सेल ने ग्रामीण इलाकों में खास फोकस किया है. जनपद के मऊ मानिकपुर पहाड़ी राजापुर आदि ग्रामीण बाहुल्य क्षेत्रों में आईटी सेल से जुड़े कार्यकर्ता छात्र छात्राओं को नमो एप की जानकारी देते हुए उन्हें इस अभियान के तहत जोड़ रहे हैं. 10 दिनों तक चलने वाले नमो एप डाऊनलोड अभियान को लेकर कई बैठकें भी हो चुकी हैं और आईटी सेल का इस बात पर विशेष ध्यान केंद्रित है कि इस बार दूर दराज क्षेत्रों के युवा भी पार्टी से जुड़ सकें. .

Home / Chitrakoot / 2019 को लेकर भाजपा आईटी सेल ने युवाओं के बीच शुरू किया ये अभियान जानकर हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो