scriptBreaking: सवारियों से भरी टेम्पो व टेलर में ज़बरदस्त भिड़ंत तीन की मौत तीन घायल मृतकों के परिजनों में कोहराम | Breaking: Tempo and Taylor clash with riders, three killed, three injured in kin of family of dead | Patrika News
चित्रकूट

Breaking: सवारियों से भरी टेम्पो व टेलर में ज़बरदस्त भिड़ंत तीन की मौत तीन घायल मृतकों के परिजनों में कोहराम

हादसा इतना ज़बरदस्त था कि दृश्य देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए

चित्रकूटNov 16, 2018 / 02:03 pm

आकांक्षा सिंह

accident

Breaking: सवारियों से भरी टेम्पो व टेलर में ज़बरदस्त भिड़ंत तीन की मौत तीन घायल मृतकों के परिजनों में कोहराम

चित्रकूट: मिर्जापुर-झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग(एनएच 76) पर सवारियों से भरी टेम्पो व टेलर(वाहन)की भीषण टक्कर में टेम्पो में सवार लगभग आधा दर्जन लोगों में तीन की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए जिनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना ज़बरदस्त था कि दृश्य देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए. ये भीषण सड़क दुर्घटना जनपद के राष्ट्रीय राजमार्ग(मिर्जापुर-झांसी) स्थित शिवरामपुर चौकी क्षेत्र में उस वक्त हुई जब सवारियों से भरी टेम्पो गांव की ओर जा रही थी. बताया जा रहा है कि टेम्पो की ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया जिसमें टेम्पो के परखच्चे उड़ गए. फंसे हुए शवों को किसी तरह बाहर निकाला गया.

टेम्पो के परखच्चे उड़ गए


घटना जनपद के शिवरामपुर चौकी क्षेत्र में हुई. जानकारी के अनुसार लगभग आधा दर्जन सवारियों से भरी टेम्पो शिवरामपुर कस्बे की ओर से भरतकूप की ओर जा रही थी. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे टेलर से उसकी भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि टेम्पो के पखच्चे उड़ गए. टेलर भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित गड्ढे में जा गिरा. दुर्घटना के बाद मची चीख पुकार पर दौड़े आस पास के ग्रामीणों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टेलर में फंसे टेम्पो को किसी तरह निकलवाया और जब दृश्य सामने आया तो हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए.
टेम्पो में फंसे शवों व घायलों को बाहर निकलवाया


टेलर में बुरी तरह फंसे टेम्पो को किसी तरह जब बाहर निकलवाया गया तो लोगों की चीखें निकल आई. टेम्पो में बुरी तरह फंसे तीन लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे जबकि तीन की सांसे अटकी हुई थीं. पुलिस ने तुरन्त एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेजवाया. उधर तीनों मृतकों तिलक(20) छोटू(18) व रवि(16) के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया.
मृतकों के परिजनों में कोहराम


घटना की सूचना पर मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के करुण क्रंदन से हर किसी की आंखे नम हो गई. दुर्घटना का कारण टेम्पो का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है. उधर जिला अस्पताल में भी घायलों का हाल जानने उनके परिजन व परिचित रोते बिलखते पहुंचे.

Home / Chitrakoot / Breaking: सवारियों से भरी टेम्पो व टेलर में ज़बरदस्त भिड़ंत तीन की मौत तीन घायल मृतकों के परिजनों में कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो