मुम्बई से लौटे युवक की मौत, परिजनों में कोहराम, होगी कोरोना जांच

मुम्बई से लौटे युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. इलाके में भी गम का माहौल है.

By: Neeraj Patel

Published: 18 May 2020, 02:13 PM IST

चित्रकूट: मुम्बई से लौटे युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. इलाके में भी गम का माहौल है. कोरोनाकल में हर मौत भी सवालों के घेरे में आ जा रही है. स्वास्थ्य विभाग ने मृत युवक का सैम्पल लिया है. परिजनों का भी परीक्षण किया जाएगा. युवक मुम्बई में एक फ़िल्म अभिनेता निर्माता के यहां सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और रविवार को वह अपने बहनोई के साथ अपने घर पहुंचा था. जानकारी के मुताबिक उसे कुछ दिनों से बुखार की शिकायत थी. रविवार की शाम उसकी मौत हो गई.

उसे क्या पता था कि जिन अपनों के बीच पहुंचने के लिए वह तड़प रहा था उन्ही के बीच पहुंचने के चंद घण्टों बाद उसकी सांसे उखड़ जाएंगी और मौत भी लोगों को गम के साथ सशंकित भी कर जाएगी. जनपद के मानिकपुर थाना क्षेत्र के सरैयां गांव में 25 वर्षीय युवक बृहस्पति उपाध्याय की मौत से इलाके में सनाका खिंच गया है. युवक रविवार को अपने बहनोई के साथ अपने घर लौटा था. परिजनों के मुताबिक उसे कुछ दिन से बुखार की शिकायत थी. घर पहुंचने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई. परिजनों के अनुसार इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी गई लेकिन घण्टों तक कोई नहीं आया. इस बीच युवक की मौत हो गई. वहीं सीएमओ डॉ. विनोद यादव ने कहा कि सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम गई थी लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. उसका सैम्पल जांच के लिए लिया गया है. परिजनों के भी सैम्पल लिए जाएंगे. उधर एसडीएम की देखरेख में मृत युवक का अंतिम संस्कार किया गया.


युवक की मौत से गांव में मातम का माहौल है. साथ ही कोरोना को लेकर लोग सशंकित भी हैं. ग्रामीण इलाकों में प्रवासी मजदूरों का पहुंचना जारी है. हालांकि प्रशासन ने कड़ी निगहबानी की व्यवस्था की है.

Corona virus
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned