scriptराष्ट्रीय राजमार्ग पर टला बड़ा हादसा, ट्रैफिक पुलिस बूथ पर चढ़ा ट्रक | road accident in National Highway chitrakoot | Patrika News
चित्रकूट

राष्ट्रीय राजमार्ग पर टला बड़ा हादसा, ट्रैफिक पुलिस बूथ पर चढ़ा ट्रक

दुर्घटना के बाद दोनों तरफ जाम लग गया जिससे आवागमन बाधित हुआ परंतु मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को हटवाते हुए आवागमन चालू करवाया

चित्रकूटFeb 02, 2018 / 04:05 pm

Ruchi Sharma

accident

accident

चित्रकूट. राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बड़ा हादसा उस समय टल गया जब गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रैफिक पुलिस बूथ को तोड़ता हुआ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत या जानमाल की हानि नहीं हुई। दुर्घटना के बाद दोनों तरफ जाम लग गया जिससे आवागमन बाधित हुआ परंतु मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को हटवाते हुए आवागमन चालू करवाया। जिस स्थान पर यह दुर्घटना हुई है वो काफी व्यस्ततम मार्ग है यदि ट्रक की रफ्तार काफी तेज होती तो किसी बड़ी दुर्घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था।
जनपद मुख्यालय स्थित मिर्जापुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब गिट्टी लदा हुआ एक ट्रक यूपी १०० (पुलिस वाहन) वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर ट्रैफिक पुलिस बूथ को तोड़ते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गया। चालक और खलासी ने किसी तरह कूदकर जान बचाई। ट्रक का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान ईश्वरीय अनुकम्पा यह कि घटनास्थल पर ज्यादा भीड़ भाड़ नहीं थी अन्यथा भयानक हादसा निश्चित था।
पुलिस वाहन बचाने के प्रयास में हुई दुर्घटना

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बांदा की ओर से आ रहा गिट्टी लदा ट्रक उस समय अनियंत्रित हो गया जब ट्रक चालक ने यूपी 100 के वाहन को बचाने का प्रयास किया। दुर्घटनास्थल के पास भैरोपागा की ओर से आ रहा यूपी 100 का वाहन और ट्रक आमने सामने आ गए और पुलिस वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित हो गया और पुलिस बूथ को तोड़ते हुए कुछ दूर जाकर उसका पहिया थम गया।
ट्रक का अगला भाग काफी क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ में से किसी ने पुलिस को सूचना दी। दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को मुख्य मार्ग से हटवाते हुए आवागमन चालू करवाया।
अक्सर हाई स्पीड से गुजरते हैं वाहन

मुख्य राजमार्ग पर अक्सर रात दिन हाई स्पीड से वाहनों के गुजरने का क्रम जारी रहता है। पुलिस की मौजूदगी तो रहती है लेकिन वाहनों की रफ्तार पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता। राजमार्ग बीच बस्ती से होकर गुजरता है ऐसे में तेज रफ़्तार छोटे बड़े वाहन अक्सर दुर्घटना का सबब बनते हैं।

Home / Chitrakoot / राष्ट्रीय राजमार्ग पर टला बड़ा हादसा, ट्रैफिक पुलिस बूथ पर चढ़ा ट्रक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो