बाइक सवार ने तीर्थ यात्रियों को रौंदा, दो की मौत, दो घायल

बाइक सवार ने तीर्थ यात्रियों को रौंदा, दो की मौत, दो घायल

Akanksha Singh | Publish: Sep, 11 2018 01:23:24 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

तेज रफ़्तार बाइक की टक्कर से बाइक सवार सहित एक तीर्थ यात्री की मौत हो गई जबकि दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

चित्रकूट. तेज रफ़्तार बाइक की टक्कर से बाइक सवार सहित एक तीर्थ यात्री की मौत हो गई जबकि दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। बाइक सवार की टक्कर इतनी भीषण थी कि तीर्थ यात्री दूर जा गिरे और खुद बाइक सवार भी हवा में उछल गया और मौके पर ही उसकी भी मौत हो गई। तीर्थ यात्री भगवान कामतानाथ पर्वत की परिक्रमा करने जा रहे थे कि ये भीषण हादसा हो गया।

बाइक सवार ने रौंदा

घटना जनपद के कर्वी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चकला गांव की है। जानकारी के मुताबिक भगवान कामतानाथ पर्वत की परिक्रमा करने जा रहे दर्जन भर तीर्थ यात्रियों को पीछे से तेज रफ़्तार बाइक सवार ने रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आधा दर्जन यात्री छिटक कर इधर उधर गिर पड़े जिसमें एक तीर्थ यात्री (राम मंगल) व बाइक सवार अनूप (टक्कर मारने वाला) की इस दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि दो यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य यात्री भी मामूली रूप से घायल हुए। घटना के बाद मौके पर मची अफरा तफरी के बीच सूचना पर पहुंची यूपी 100 ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

परिजनों में मचा कोहराम

घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। बाइक सवार व सभी तीर्थ यात्री व चित्रकूट के ही रहने वाले थे। सभी पवित्र मंदाकिनी नदी में स्नान के बाद भगवान कामतानाथ पर्वत की परिक्रमा करने के लिए चित्रकूट की ओर जा रहे थे कि इसी दौरान काल के प्रहार से हादसे का मंजर उत्पन्न हो गया। बाइक सवार अनूप काफी तेज रफ़्तार में बताया जा रहा था। कोतवाल कर्वी अनिल सिंह ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के भेजा गया है दो की मौत हुई है घटना में।

Ad Block is Banned