पीएम मोदी के बाद अब भाजपा नेताओं में बढ़ रहा फिटनेस का क्रेज, योगी के मंत्री की तस्वीरें वायरल

पीएम मोदी के बाद अब भाजपा नेताओं में बढ़ रहा फिटनेस का क्रेज, योगी के मंत्री की तस्वीरें वायरल

Hariom Dwivedi | Publish: Jun, 14 2018 05:19:35 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेन्ज के बाद अब भाजपा नेताओं में भी इसका क्रेज बढ़ गया है...

चित्रकूट. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेन्ज के बाद अब भाजपा नेताओं में भी इसका क्रेज बढ़ गया है। इसकी तस्वीर देखने को मिली चित्रकूट में, जहां उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री व दिग्गज भाजपा नेता सूर्य प्रताप शाही ने योग करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं। गौरतलब है कि बुधवार को पीएम मोदी का वीडियो उनके ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट हुआ था, जिसमें पीएम योग व एक्सरसाइज करते नजर आ रहे थे। योग व कसरत से सम्बंधित वीडियो पीएम के ट्विटर अकाउंट पर वायरल होने के बाद कांग्रेस-सपा, बसपा सहित अन्य विरोधी पार्टियां इसे सियासी तवे में सेंकते हुए पीएम मोदी और भाजपा की मुक्त कण्ठ से आलोचना करने में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

यूपी के कैबिनेट मंत्री ने किया योग
यूपी के कैबिनेटी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने चित्रकूट स्थित नानाजी देशमुख के प्रकल्प आरोग्य धाम में योग करते अपनी तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कैबिनेट मंत्री योग की विभिन्न मुद्राओं में नज़र आ रहे हैं। कद्दावर भाजपाई के रूप में जाने जाने वाले सूर्य प्रताप शाही ने तस्वीरों के साथ टैग लाइन भी लगाई है कि 'करो योग रहो निरोग'।

 

UP Minister surya pratap shahi

चित्रकूट दौरे पर हैं प्रदेश के कृषि मंत्री
प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही तीन दिन के चित्रकूट दौरे पर हैं। कृषि व किसानों से सम्बंधित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा करते हुए कृषि मंत्री किसानों से उनकी समस्याओं को लेकर रूबरू भी होंगे। बुधवार 13 जून की शाम चित्रकूट पहुंचे सूर्य प्रताप शाही ने भगवान कामतानाथ पर्वत की परिक्रमा की और पहाड़ी व रेहुंटिया गांव में आयोजित किसानों से सम्बंधित कार्यक्रम में शिरकत की।

पात्रों तक पहुंचे योजनाओं का लाभ
कैबिनेट मंत्री ने कृषि विभाग के जिम्मेदारों को हिदायत दी कि पात्रों तक केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ जरूर पहुंचे। ऋण माफ़ी योजना में कुछ शिकायतें मिलने पर कैबिनेट मंत्री ने अधिकारीयों को निर्देश दिए कि सम्बंधित किसानों की समस्याएं जल्द दूर की जाएं और ऋण माफ़ी से सम्बंधित शिकायतें बार-बार न मिलें।

UP Minister surya pratap shahi
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned