scriptखेत पर चारे के बीच में मिला 1.80 क्विंटल डोडा चूरा, दो गिरफ्तार | 1.80 quintal doda sawdust found in the middle of the fodder on the far | Patrika News
चित्तौड़गढ़

खेत पर चारे के बीच में मिला 1.80 क्विंटल डोडा चूरा, दो गिरफ्तार

जिले की गंगरार थाना पुलिस ने सीआइडी सीबी की सूचना पर एक खेत पर चारे में छिपाकर रखा १ क्विंटल ८० किलो ५०० ग्राम डोडा चूरा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

चित्तौड़गढ़Jul 11, 2021 / 10:37 pm

jitender saran

खेत पर चारे के बीच में मिला 1.80 क्विंटल डोडा चूरा, दो गिरफ्तार

खेत पर चारे के बीच में मिला 1.80 क्विंटल डोडा चूरा, दो गिरफ्तार

चित्तौडग़ढ़
सीआइडी सीबी जयपुर के हेड कांस्टेबल दुष्यंत सिंह ने गंगरार थाने के उप निरीक्षक लक्ष्मीलाल े सूचना दी कि रीको ओद्यौगिक क्षेत्र आजोलिया खेड़ा की तरफ से पाल का खेड़ा निवासी रतनलाल गुर्जर एक कार में डोडा चूरा लाया है और मय कार डोडा चूरा पिपलिया कला निवासी सुरेश (२५) पुत्र बाघमल जाट व शिवपुरा निवासी सत्यनारायण उर्फ सत्तू (२६) पुत्र जीतमल जाट को शिवपुरा गांव में ले जाने के लिए डिलीवरी दी है। यह डोडा चूरा सुरेश व सत्यनारायण ने मेडीखेड़ा निवासी मदनलाल जाट के खेत में छिपा रखा है। सूचना पर गंगरार थाना पुलिस का जाप्ता उप निरीक्षक लक्ष्मीलाल के नेतृत्व में मदनलाल जाट के खेत पर पहुंचा, जहां सुरेश व सत्यनारायण खेत में बड़े चारे के बीच प्लास्टिक के कट्टों पर बैठे हुए मिले, जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने दोनों को घेरा देकर पकड़ लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से नौ कट्टों में भरा डोडा चूरा बरामद किया, जिसका तोल करवाने पर १८० किलो ५०० ग्राम हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच गंगरार पुलिस उप अधीक्षक कमल कुमार कर रहे हैं। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि यह डोडा चूरा पाल का खेड़ा निवासी रतनलाल गुर्जर से लेकर आए थे। पुलिस रतनलाल की तलाश कर रही है। गंगरार थाने में एनडीपीएस अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया गया है।

Home / Chittorgarh / खेत पर चारे के बीच में मिला 1.80 क्विंटल डोडा चूरा, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो