scriptकिसके आने के बाद छह दिन से चल रहा धरना हो गया समाप्त | After whoom arrival protest of the six days of stay | Patrika News
चित्तौड़गढ़

किसके आने के बाद छह दिन से चल रहा धरना हो गया समाप्त

चित्तौडग़ढ़. जिले के भदेसर में यहां के अजमेर विद्युत निगम के सहायक अभियंता कार्यालय मे चल रहे तकनीकी कर्मचारियों का धरना छठे दिन निम्बाहेड़ा के अधिशासी अभियंता व कर्मचारी नेताओं के बीच हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गया। रविवार से सभी कर्मचारी ड्यूटी पर लौट आएंगे।

चित्तौड़गढ़Jul 13, 2019 / 10:35 pm

Vijay

chittorgarh

किसके आने के बाद छह दिन से चल रहा धरना हो गया समाप्त

चित्तौडग़ढ़. जिले के भदेसर में यहां के अजमेर विद्युत निगम के सहायक अभियंता कार्यालय मे चल रहे तकनीकी कर्मचारियों का धरना छठे दिन निम्बाहेड़ा के अधिशासी अभियंता व कर्मचारी नेताओं के बीच हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गया। रविवार से सभी कर्मचारी ड्यूटी पर लौट आएंगे। सहायक अभियंता कार्यालय में कार्यरत लगभग सौ से ज्यादा तकनीकी कर्मचारी ने अपनी छह सूत्री मांगों को लेकर पिछले 6 दिन से आंदोलन पर थे तथा सहायक अभियंता कार्यालय के सामने धरना लगाकर बैठे थे। शनिवार को पहुंचे निंबाहेड़ा के अधिशासी अभियंता एस के मंसूरी, तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष दुर्गाशंकर सुखवाल, भदेसर मंडल अध्यक्ष भेरुलाल जाट, निंबाहेड़ा अध्यक्ष मुकेश धाकड़, डूंगला के गणेश प्रजापत, बडीसादडी आबीद खान व सभी कर्मचारीयों की उपस्थिती में सकारात्मक वार्ता हुई, इसमें चार प्रमुख मुद्दो पर सहमति जताई गई। इसमें सभी तकनीकी कर्मचारीयों को फिल्ड में लगाने एवं अन्य समस्याओं का समाधान करने, जीएसएस ठेकेदार जो नियमों का पालन नहीं करने उसमें प्रबंध निदेशक को पत्र लिख कर अवगत कराने, प्रत्येक फिडर का तकनीकि कर्मचारी साथ रह कर सुधार कराने तथा कर्मचारीयों के साथ सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध कराने के आश्वासन के बाद शनिवार से अपना आंदोलन वापस ले लिया है तथा रविवार से फिर से कार्य पर लौटेंगे।

Home / Chittorgarh / किसके आने के बाद छह दिन से चल रहा धरना हो गया समाप्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो