सीआई ने दिखाए करतब तो हो गए जांच के आदेश

सीआई ने दिखाए करतब तो हो गए जांच के आदेश
सीआई ने दिखाए करतब तो हो गए जांच के आदेश

Jitender Saran | Updated: 13 Sep 2019, 11:03:02 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

निम्बाहेड़ा में गुरूवार को गणपति विसर्जन के दौरान डमी तलवार से करतब दिखाना कोतवाली निम्बाहेड़ा के सीआई को उस वक्त महंगा पड़ गया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को इस मामले में जांच के आदेश दिए है।

चित्तौडग़ढ़
जानकारी के अनुसार गुरूवार को अनन्त चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमा विसर्जन को लेकर शोभायात्रा निकाली जा रही थी। इस दौरान निम्बाहेड़ा कोतवाली के सीआई हिमांशुसिंह का लोगों ने साफा बंधवाकर स्वागत किया और बाद में उनसे भी जन समुदाय की खुशियों में शरीक होने आग्रह किया गया। इसके बाद सीआई हिमांशुसिंह भी शोभायात्रा में तलवार से करतब दिखाकर लोगों का मान रख दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीआई का वर्दी में इस तरह करतब दिखाने का वीडियो वारयल होने के बाद मामला पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गया। पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरितासिंह को जांच के आदेश दिए हैं। इधर सीआई ने बताया कि सौहाद्र्र बनाए रखने के लिए लोग उनकी बात मानते हुए शोभायात्रा सदर बाजार और नया बाजार होकर नहीं निकालने पर सहमत हो गए। यह दोनों ही क्षेत्र संवेदनशील होने से उन्होंने लोगों से शोभायात्रा दूसरे मार्ग से निकालने को कहा था। इस दौरान लोगों ने उनसे जनसमुदाय की खुशियों में शरीक होने का आग्रह किया था, जिसे वे टाल नहीं पाए। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रही तलवार डमी तलवार थी। इधर पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि मामले की जांच एएसपी मुख्यालय को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned