scriptमशक्कत के बाद गोताखोरों ने 14 घंटे बाद निकाला शव | Divers extracted dead body after 14 hours after hard work | Patrika News
चित्तौड़गढ़

मशक्कत के बाद गोताखोरों ने 14 घंटे बाद निकाला शव

चित्तौडग़ढ़ जिले के सोनियाणा में चित्तौडग़ढ़ थाना क्षेत्र के गांव सुरपुर में बाकली नदी की पुलिया से बुधवार शाम बहे युवक का शव करीब 14 घंटे बाद निकाल लिया गया। इसके लिए सिविल डिफेंस की टीम गुरुवार सुबह सुरपुर पहुंची थी। कपासन पुलिस व ग्रामीणों की मौजूदगी में टीम ने डूबे युवक की तलाश शुरू की। मशक्कत के बाद बिहारीलाल खटीक का शव बाहर निकाल लिया।

चित्तौड़गढ़Aug 16, 2019 / 03:25 pm

Vijay

chittorgarh

मशक्कत के बाद गोताखोरों ने 14 घंटे बाद निकाला शव

चित्तौडग़ढ़ जिले के सोनियाणा में चित्तौडग़ढ़ थाना क्षेत्र के गांव सुरपुर में बाकली नदी की पुलिया से बुधवार शाम बहे युवक का शव करीब 14 घंटे बाद निकाल लिया गया। इसके लिए सिविल डिफेंस की टीम गुरुवार सुबह सुरपुर पहुंची थी। कपासन पुलिस व ग्रामीणों की मौजूदगी में टीम ने डूबे युवक की तलाश शुरू की। मशक्कत के बाद बिहारीलाल खटीक का शव बाहर निकाल लिया। गुरुवार सुबह भी बांकली नदी की पुलिया के ऊपर से पानी का बहाव था लेकिन इसकी गति कम थी। जिला मुख्यालय से सिविल डिफेंस की टीम में शामिल गोताखोर सुरपुर पहुंचे और शव को बाहर निकाला। इस मौके पर सरंपच सीमा जाट व पुलिस के आला अधिकारी मौजूद थे। बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया।
टीम में ये थे शामिल
जिला मुख्यालय से सिविल डिफेंस की टीम में गोताखोर चेनराम कीर, कैलाशचन्द्र वैष्णव, रतनलाल भोई, नारायण भोई, रमेश भोई, राजकुमार भोई, मुकेश भोई, रतन भोई, छोटा नारायण कीर, रतन भोई आदि शआमिल थे, जिन्होंने काफी मशक्कत के बाद शव की तलाश कर बाहर निकाला। गौरतलब है कि बुधवार रात्रि कपासन क्षेत्र के सूरपुर निवासी बिहारीलाल पुत्र भीमराज खटीक (35) शाम 6 बजे सुरपुरी गांव से अपने गांव सुरपुर लौट रहा था। नदी में पानी के तेज बहाव में पुलिया पार करते समय युवक बाइक सहित बह गया। सूचना पर सरपंच सीमा जाट ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची व पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा। काफी खोजबीन के बाद भी देर रात तक युवक का पता नहीं चल पाया था।

Home / Chittorgarh / मशक्कत के बाद गोताखोरों ने 14 घंटे बाद निकाला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो